होम / Mirzapur News: एक्शन लीजिए, नहीं तो… BJP विधायक ने SDM से ये क्या कह दिया, जानिए पूरा मामला

Mirzapur News: एक्शन लीजिए, नहीं तो… BJP विधायक ने SDM से ये क्या कह दिया, जानिए पूरा मामला

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : August 27, 2024, 12:36 pm IST

Mirzapur News

India News UP(इंडिया न्यूज), Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो सदर तहसील के नीबी गहरवार गांव का है। इसमें बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा घूस मांगने के आरोपी लेखपाल को फोन कर जमकर फटकार लगाते हैं और फिर एसडीएम को उसपर कार्रवाई करने के लिए कहते हैं।

विधायक का लेखपाल के खिलाफ एक्शन

यह वायरल वीडियो सदर तहसील के नीबी गहरवार गांव का है। इसमें विधायक लेखपाल को फोन कर जमकर फटकार लगाते हैं, और फिर एसडीएम को उस पर कार्रवाई करने के लिए कहते हैं। विधायक कहते हैं कि लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो जिस तरह से यह बात कर रहा है, उसके हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे। वह जनता का सेवक नहीं भक्षक है।

गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे विधायक

विधायक रत्नाकर मिश्रा नीबी गहरवार गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। गांव के एक व्यक्ति धीरज सिंह ने लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव के खिलाफ घूस लेने और गाली-गलौज का आरोप लगाया। धीरज ने बताया कि लेखपाल नशे में धुत होकर उसे फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा था, जिसका ऑडियो क्लिप भी उसके पास है।

ऑडियो क्लिप सुनकर विधायक का गुस्सा फूटा

ऑडियो क्लिप सुनकर विधायक ने मंच पर बैठे-बैठे ही तुरंत लेखपाल को फोन लगाया और कहा- होश में रहिए ज्यादा दारु पीना बंद कीजिए समझ रहे हो न। जिस तरह से गाली बके हो यह तुम्हारे हित में नहीं है, जनता की सेवा के लिए हो, हराम का तन्खवाह मिलता है क्या तुमको। जो बोले हो वह सब रिकॉर्ड है। लेकिन उस बातचीत के दौरान लेखपाल विधायक से ही भीड़ गया। उसके बाद विधायक ने एसडीएम सदर को फोन कर लेखपाल पर सख्त कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा लेखपाल पर कार्रवाई कीजिये नहीं तो जिस तरह से ये बात कर रहा है, उसका पैर-हाथ टूट जाएगा। लेखपाल जिस तरह से पीड़ित को गालियां दे रहा था, उसकी क्लिप भेज रहा हूं। यह लेखपाल सही नहीं है, जनता का सेवक नहीं भक्षक है।

लेखपाल ने पैसे, महंगी शराब और मछली की मांगी थी घूस

निबी गहरवार गांव के रहने वाले धीरज से जमीन की पैमाइश के लिए कथित तौर पर लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव ने फोन पर पैसे, महंगी शराब और मछली की मांग की थी। जब मांग पूरी नहीं करने को कहा गया तो लेखपाल धीरज को गालियां देने लगा, जिसका पीड़ित ने ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया था। वो ऑडियो सुनकर विधायक जी भी भड़क गए और लेखपाल के साथ-साथ एसडीएम को भी तुरंत कॉल लगा दी।

Afforestation land bank: वन विभाग का वनीकरण पर बड़ा कदम, 1,300 एकड़ भूमि पर करेगी कब्जा!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT