होम / सोते हुए बच्चे को घर से उठा ले गया बंदर .

सोते हुए बच्चे को घर से उठा ले गया बंदर .

Zeba • LAST UPDATED : January 4, 2023, 2:48 pm IST

(इंडिया न्यूज़ ) दूध पीते बच्चे को सुलाकर माँ घर के काम निपटने चली गयी। उसे बाद अचनाक से बंदरों का एक झुण्ड आया और उसमे से एक बन्दर सो रहे बच्चे को उठ ले गया। अचनाक से बच्चे के रोने की आवाज़ सुनके घर वालों भागे तो बन्दर ने उसी दौरान बच्चे को छत से निचे फेक दिया।

उत्तरप्रदेश के बांदा में सोते हुए २ माह के बच्चे को बन्दर उठा ले गया और बच्चे को छत से निचे फेक दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। इस दर्दनाक मौत ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है। घर वालो के साथ साथ इलाके लोग भी ग़मज़दा है और पुरे इलाके में मातम सा छा गया है बच्चे के परिजनों ने बच्चे का बगैर पोस्टमार्टम कराए बिना ही बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना तिंदवारी थाने के छापर की है। गांव के रहने वाले विश्वेशर वर्मा के बेटे को माँ सुला के आंगन में शाम को घर के काम निपटने में लगी थी । इस दौरान बंदरों का झुंड आया और एक बन्दर सोते हुए बच्चे को उठा ले गया।

बच्चे के रोने की आवाज़ सुनके बच्चे के परिजन भागे और उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। इसी अफरा तफरी में भागते हुए बंदर ने बच्चे को छत से निचे फेक दिया। परिजन बच्चे को पास के डॉक्टर के पास ले गए और डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews
सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत की अवधि को 7 दिन बढ़ाने की मांग पर सुनाया फैसला, अरविंद केजरीवाल की याचिका खारिज- Indianews
हॉलीवुड एक्टर और इतने करोड़ के लिए पति और बच्चे छोड़ने के लिए तैयार हैं Farah Khan -Indianews
MH370 Mystery: सुलझ गया MH370 का रहस्य! जानें एक्सपर्ट के दावों की क्या है सच्चाई-Indianews 
Prajwal Revanna: सेक्स स्कैंडल में फंसे भाजपा सांसद प्रज्वल रेवन्ना कल भारत के लिए होंगे रवाना-Indianews
दोनों आपस में निपट लेंगे…, Boney और Anil के झगड़े पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी -Indianews
RBSE 10th result 2024: आज जारी होगा राजस्थान बोर्ड 10वीं का परिणाम, बिना रोल नंबर के ऐसे कर सकेंगे चेक-Indianews
ADVERTISEMENT