होम / Morbi Bridge Collapse: 'यूपी के सभी पुलों की करी जाएगी जांच, योगी सरकार ने दिए आदेश

Morbi Bridge Collapse: 'यूपी के सभी पुलों की करी जाएगी जांच, योगी सरकार ने दिए आदेश

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 31, 2022, 10:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Morbi Bridge Collapse: 'यूपी के सभी पुलों की करी जाएगी जांच, योगी सरकार ने दिए आदेश

गुजरात के मोरबी में माछू नदी पुल पर बने हेंगिंग ब्रिज हादसे में अब तक 141 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने इस घटना पर गहला दुख व्यक्त किया इस घटना से सबक लेते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य के सभी पुलों के निरीक्षण के आदेश दे दिए हैं। उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग (PWD) ने एक चिट्ठी जारी कर राज्य के सभी पुलों की निरीक्षण कर इसकी सूचना विभाग को उपलब्ध कराने के निर्देश जारी करें है।

सीएम योगी ना दिए निरीक्षण के आदेश 

उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग ने संबंधित अधिकारियों को चिट्ठी में कहा है कि गुजरात जैसे हादसे की पुनरावृत्ति न होने इसके लिए सभी प्रकार के पुलों की सेफ्टी सुनिश्चित किए जाने के लिए आज ही तत्काल निरीक्षण कर इसकी सूचना उपलब्ध करवाई जाएं। आदेश में संबंधित अधिकारियों से जल्द से जल्द सभी पुलों का निरीक्षण कर उसकी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश विभाग की ओर से दिया गया है

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से हुई दुर्घटना में मरने वालों के परिजनों के लिए भगवान से प्रार्थना की और सभी प्रभावितों की रक्षा की कामना की और हादसे में घायल लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी की।

ये भी पढ़ें- इंडिया न्यूज़ की खबर का असर, घायल बन्दर को मिला इलाज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT