होम / Encounter in Lucknow: एसटीएफ की मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी का शूटर अलीशेर ढेर

Encounter in Lucknow: एसटीएफ की मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी का शूटर अलीशेर ढेर

India News Editor • LAST UPDATED : October 28, 2021, 12:58 pm IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Encounter in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मडियांव इलाके में आइआइएम रोड पर घैला के पास बुधवार रात एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कई राउंड गोलियों की बौछार हुर्ई। इसमें एक लाख का इनामी बदमाश अलीशेर और उसका साथी कामरान ढेर हो गया। बीते दिनों रांची में भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष जीतराम मुंडा की हत्या में अलीशेर ने की थी। वारदात के बाद से ही रांची पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। एएसपी एसटीएफ विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि बदमाशों के पास से एक कार्बाइन, दो पिस्टल, एक देसी तमंचा, एक बाइक और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

रांची में चौराहे पर की थी भाजपा नेता की हत्या Encounter in Lucknow

अलीशेर ने रांची के ओरमांझी के पालू चौराहे पर भाजपा के एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उन्हें छलनी कर दिया था। आननफानन घायल भाजपा नेता को मेदांता ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

पहले मुख्तार अंसारी का था शूटर Encounter in Lucknow

अलीशेख और कामरान दोनों पहले मुख्तार अंसारी के शूटर थे। लेकिन अब कुख्यात अपराधी अमन के साथ जुड़ गए थे। अमन इन दिनों रांची जेल में बंद होकर भी जेल से ही अपना नेटवर्क चला रहा है। दोनों अमन गैंग के शार्प शूटर हैं। अमन के इशारे पर यह फिरौती, अपहरण की घटनाएं करने के साथ ही भाड़े पर हत्याएं करने लगे।

लखनऊ के व्यवसायी की हत्या के लिए थे Encounter in Lucknow

एएसपी विशाल विक्रम सिंह ने कहा कि उन्हें सूत्रों से सूचना मिली थी कि दोनों पुराने लखनऊ में एक बड़े व्यवसायी की हत्या करने के लिए आए हैं। सूचना मिलते ही आलाधिकारियों के निर्देश पर टीम मौके पर पहुंची। घैला के पास दोनों की लोकेशन मिली। पुलिस ने दोनों को संदिग्ध समझकर रुकने के लिए कहा लेकिन दोनों ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। घेराबंदी कर दोनों को घेर लिया गया। टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करते हुए अलीशेर और कामरान को घायल कर दिया। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Punjab Government decision बहादुरगढ़ हादसे में मारी गई महिलाओं के परिजनों को देंगे 5-5 लाख

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SSLC Result Kerala 2024: केरल बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 99.6% छात्र हुए पास-Indianews
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवे आरोपी की अदालत में पेशी, अनमोल बिश्नोई को भेजा था अभिनेता के घर का वीडियो-Indianews
Khatu Shyam: खाटू श्याम जी को भक्त क्यों कहते हैं हारे का सहारा? जानिए इसके पीछे का रहस्य-Indianews
Earthquake in Gujarat: दिल्ली के बाद गुजरात में भूकंप के झटके, सौराष्ट्र में हिली धरती
यूपी तीसरा चरण, नहीं दिखा मतदाताओं में जोश, पहले के चरणों जैसा ही रहा मतदान
Viral Video: बर्फ के गोले का नया अवतार, वीडियो देख लोगों ने दूकानादार को कही ये बात -Indianews
Maharana Pratap Jayanti 2024: महाराणा प्रताप जयंति की दो तारीखें क्यों, जानिए मेवाड़ के वीर योद्धा से जुड़ी ये कहानी-Indianews
ADVERTISEMENT