होम / Neelam Karwariya Death: हैदराबाद में हुआ BJP नेता नीलम करवरिया का निधन! कुछ दिनों से थीं अस्पताल में भर्ती

Neelam Karwariya Death: हैदराबाद में हुआ BJP नेता नीलम करवरिया का निधन! कुछ दिनों से थीं अस्पताल में भर्ती

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 10:35 am IST

BJP leader Neelam Karwariya passed away in Hyderabad

India News UP (इंडिया न्यूज), Neelam Karwariya Death: प्रयागराज की मेजा सीट से पूर्व विधायक और भाजपा नेता नीलम करवरिया का निधन हो गया। बीती रात इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली। बता दें कि वह पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहाँ उनका लीवर ट्रांसप्लांट का इलाज चल रहा था। नीलम करवरिया को वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो सका और उन्होंने 26 सितंबर को अंतिम सांस ली।

MCD Election News: MCD स्टैंडिंग कमेटी के 18वें सदस्य का फिर टला चुनाव, आप-बीजेपी में जारी सियासी खींचतान

सियासी माहौल में शोक की लहर

नीलम करवरिया के देहांत से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है। जानकारी के मुताबिक करवरिया की पहचान एक शांत, सरल और मिलनसार व्यक्तित्व के रूप में की जाती थी, जिसे जनता के बीच काफी पसंद किया जाता था। नीलम करवरिया पहली बार मेजा विधानसभा सीट से विधायक बनी थीं, और उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान जनता की भलाई के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए। उनके निधन से क्षेत्र और भाजपा पार्टी को गहरी क्षति हुई है।

परिवार में मातम

उनके परिवार में तीन बच्चे हैं—दो बेटियाँ, समृद्धि और साक्षी, और एक बेटा सक्षम। नीलम करवरिया का अंतिम संस्कार 28 सितंबर को किया जाएगा। दूसरी तरफ उनके निधन से भाजपा और उनके समर्थकों में गहरा शोक व्याप्त है, और उनकी यादें हमेशा जीवित रहेंगी।

Rajasthan News: दो समुदाय के बीच बवाल! कई गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT