होम / Noida Crime: नाबालिग के साथ की छेड़छाड़! 5 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Noida Crime: नाबालिग के साथ की छेड़छाड़! 5 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 6, 2024, 12:08 pm IST

Noida Crime

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें सेक्टर 24 में एक नाबालिग बच्चे के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें स्कूल की हेड मिस्ट्रेस भी शामिल हैं। पूरे मामले की जांच जारी है, और पुलिस सभी पहलुओं पर ध्यान देते हुए केस को गंभीरता से देख रही है।

Read More: 69,000 Vacancy: बड़ा अपडेट! 9 सितंबर को होगी सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई, जानें खबर

जानें पूरा मामला

घटना तब सामने आई जब नाबालिग बच्चे ने अपने साथ हुई इस घिनौनी हरकत की जानकारी अपनी टीचर और हेड मिस्ट्रेस को दी, पर इसके बावजूद स्कूल प्रशासन ने इस मामले को छुपाने की कोशिश की, लेकिन मामला परिजनों तक पहुंच गया। इसके बाद परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। बता दें कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें स्कूल के सुपरवाइजर बसंत पांडे और ठेकेदार मुकेश कुमार भी शामिल हैं। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और अन्य गंभीर धाराओं को भी जोड़ा जाएगा।

POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत तहकीकात शुरू कर दी है और परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी। मामले को पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है और कार्रवाई के बाद संगीन धाराएं लग सकती है। जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रशासन की तरफ से मामला छुपाने की कोशिशों के बावजूद पुलिस ने तेजी से एक्शन लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब यह मामला कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां न्याय दिलाने के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Amroha News: स्कूल में नॉन वेज खाना लाने के मामले पर सियासी हलचल ! पीड़ित परिवार को सपा ने दिया कंधा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT