होम / मशहूर कंटेंट क्रिएटर गिरफ्तार, रील बनाने के चक्कर में पहुंच गए जेल

मशहूर कंटेंट क्रिएटर गिरफ्तार, रील बनाने के चक्कर में पहुंच गए जेल

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 13, 2024, 5:11 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida Police: इस समय सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। ऐसे में कोई भी मशहूर होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जहां फेमस सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर शेर और चीता को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके साथ पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ये लोग पुलिस कस्टडी के दौरान रील बना रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने एक्शन ले लिया और शेर और चीता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नोएडा पुलिस ने तीनों को बहलोलपुर से गिरफ्तार किया। आशंका है कि ये आरोपी पहले भी किसी मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। जब पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले गई तो उन्होंने एक गोली चला दी। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, उसमें दोनों इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने हथकड़ी लगाए जाने के बाद जिला अस्पताल में चिकित्सा सहायता मांगी, जबकि पृष्ठभूमि में एक हरियाणी गाना बज रहा था।

आजम खान के लिए काम करता है ये पूर्व एसपी! सरकार ने दिए जांच के आदेश

वीडियो वायरल होने पर बढ़ा बवाल

पुलिस हिरासत में रहते हुए विवादास्पद सामग्री प्रसारित करने के आरोप में सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन ने प्राथमिकी दर्ज की, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले सेक्टर 63 पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को सोशल मीडिया पर अश्लील और अशोभनीय टिप्पणी के मामले में सेक्टर 63 और सेक्टर 58 के अधिकारियों ने कई बार हिरासत में भी लिया था।

आरोपी शेरपाल बैरागी उर्फ ​​”शेर” और पिंटू बैरागी उर्फ ​​”चीता” इंस्टाग्राम पर वीडियो क्लिप बनाते हैं और सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर हैं। नोएडा सेंट्रल डीएसपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि 7 सितंबर को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक युवक अपशब्दों का इस्तेमाल करने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इसको लेकर नोएडा पुलिस के पास पहुंचे और गिरफ़्तारी की मांग की।

रिहाई के बाद भी घर नहीं पहुंच पाया शख्स, इंतजार करता रहा परिवार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शादी के महीनों बाद खुला अनंत-राधिका की शादी का राज! इस वजह से पहुंचे थे दुनिया भर के सितारे
रात 12 बजे एक ‘स्त्री’ ने मंगवाई साड़ी, घर का दरवाजा खुलते ही खौफ से कांपने लगा Swiggy Delivery Boy
इस सवाल पर अमित शाह ने पत्रकार को लगाई फटकार, बताई मणिपुर हिंसा की वजह
PM Modi US Visit: UN में फिर गरजेंगे PM मोदी, राष्ट्रपति चुनाव को कर पाएंगे प्रभावित? जानें अमेरिकी यात्रा का पूरा प्लान
महिलाएं है अंजान, कितने काम का होता है पुरुषों का Semen, फायदे उड़ा देगा होश
देश के इस शहर में सबसे ज्यादा वेश्या इस धर्म की लड़कियां ही क्यों होती हैं? आज जानें ऐसा सच जो उड़ा देगा होश
अमेरिकी चुनाव में बढ़ा PM Modi का दबदबा, Donald Trump के इस बयान ने बढ़ाई Kamla Harris की मुसीबत
ADVERTISEMENT