होम / 9 साल की मासूम के साथ वृद्ध ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने किया ये काम

9 साल की मासूम के साथ वृद्ध ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने किया ये काम

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 28, 2024, 12:37 pm IST
ADVERTISEMENT
9 साल की मासूम के साथ वृद्ध ने की छेड़छाड़, गुस्साए लोगों ने किया ये काम

UP Crime

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद की कायमगंज कोतवाली क्षेत्र की 9 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में वृद्ध के खिलाफ मुकदमा न लिखे जाने से नाराज वॉर्ड नंबर 16 नेहरू नगर की सभासद स्वती मिश्रा ने महिलाओं के साथ कोतवाली के बाहर धरना प्रदर्शन कर न्याय की मांग की। वही किशोरी की मां ने कहा कि मुझे न्याय नहीं मिला तो परिवार सहित आत्महत्या कर लूंगी और आरोपी को रिश्वत लेकर पकड़ने के बाद छोड़ दिए जाने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया।

धरने करने गेट पर बैठी महिलाएं

बता दें कि कायमगंज नगर क्षेत्र की एक 9 वर्षीय मासूम बालिका के साथ मोहल्ले के ही वृद्ध ने अश्लील हरकतें की थी। जिसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से करने के बाद भी कार्रवाई में उदासीनता दिखाकर पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया। जिससे आक्रोशित महिला सभासद सहित लगभग एक दर्जन से अधिक महिलाएं कायमगंज कोतवाली के गेट पर धरने पर बैठ गई।

Kawardha Accident: तेज रफ्तार कार के नीचे आया बाइक सवार! गुस्साए ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद दर्ज की शिकायत

जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। अपने आवास में आराम कर रहे कोतवाली प्रभारी राम अवतार सादा कपड़े में ही कोतवाली के गेट पर आए और महिलाओं से बात की। लेकिन महिलाएं अपनी मांग पर डर्टी रहीं। करीब डेढ़ घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Lawrence Bishnoi: ‘लॉरेंस बिश्नोई तेरी खैर नहीं…’, हजारों शूटर का जिक्र करते हुए युवक ने दी Lawrence Bishnoi को धमकी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT