होम / AK Hospital Bahraich: बच्चों के डॉकटर ने की सर्जरी, मरीज़ की मौत के बाद हंगामा- Indianews

AK Hospital Bahraich: बच्चों के डॉकटर ने की सर्जरी, मरीज़ की मौत के बाद हंगामा- Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 22, 2024, 8:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), AK Hospital Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक डॉक्टर ने मरीज़ का ऑपरेशन कर दिया, जिसके बाद मरीज़ की मौत हो गई। इस असफल ऑपरेशन के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। CMO ने इसी के चलते जाँच के लिए टीम गठित कर दी है। आपको बता दें कि शहर में डिगिहा तिराहा स्थित एके हॉस्पिटल के डॉक्टर अतुल मिश्रा पर असफल ऑपरेशन का आरोप लगा है।

क्या है पूरा मामला?

डॉक्टर अतुल मिश्रा सरकारी अस्पताल के डॉक्टर हैं। इनका खुद का प्राइवेट अस्पताल है जिसका नाम एके हॉस्पिटल है। डॉक्टर अतुल मिश्रा बाल रोग विशेषज्ञ हैं कोई सर्जन नहीं। इसके बावजूद डॉक्टर ने मरीज़ का पथरी का ऑपरेशन किया। जब मरीज़ की हालत ख़राब हुई तो परिजनों ने डॉक्टर से बात की, इस पर डॉक्टर ने कहा, “हम ये सब ऑपरेशन खुद करते हैं इसमें कोई बड़ी बात नही है।”

AK Hospital
AK Hospital

हालत बिगड़ने पर मरीज़ को ICU में भर्ती किया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आपको बता दें, करीब दो महीने पहले 60 वर्षीय कृपाराम यादव का पथरी का ऑपरेशन डॉक्टर ने खुद ही कर दिया था। ऑपरेशन के बाद मरीज़ की हालत धीरे-धीरे बिगड़ने लगी। टांकों से यूरीन का स्राव होने लगा और इंफेक्शन फैल गया। जिसके चलते मरीज़ की मौत हो गई। इसका पता लगते ही परिजनों का गुस्सा फूटा और हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पाते ही दरगाह थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा के अनुसार मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में सीएमओ डॉ राजेश कुमार ने दो सदस्यीय टीम का गठन किया है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Post Office Scheme: 5 लाख लगाएं और कमाए 2 लाख का ब्याज़, पोस्ट ऑफिस की सुपरहिट स्कीम

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

आपको बता दें कि एके हास्पिटल का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक साल पहले भी इलाज के चलते पयागपुर क्षेत्र के मरीज की मौत हो गई थी, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। इस घटना के बाद एके हास्पिटल को सीज़ कर दिया गया था। हालांकि, ऊँची पहुंच के कारण अस्पताल फिर से चलने लगा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT