होम / PM Modi Varanasi Visit: दो दिवसीय दौरे पर काशी जाएंगे पीएम मोदी, 3 हजार करोड़ की परियोजनाओं का होगा शिलान्यास

PM Modi Varanasi Visit: दो दिवसीय दौरे पर काशी जाएंगे पीएम मोदी, 3 हजार करोड़ की परियोजनाओं का होगा शिलान्यास

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 3, 2023, 2:54 pm IST
ADVERTISEMENT
PM Modi Varanasi Visit: दो दिवसीय दौरे पर काशी जाएंगे पीएम मोदी, 3 हजार करोड़ की परियोजनाओं का होगा शिलान्यास

PM Modi

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को अपने दो दिवसीय दौरे पर काशी जाने वाले हैं। जहां पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के साथ-साथ वाराणसी को 3 हजार करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का तोहफा भी देंगे। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं।

सीएम योगी करेंगे तैयारियों का मुआयना 

पीएम मोदी के 7 जुलाई को इस दौरे के अंतर्गत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मंगलवार को वाराणसी जाएंगे और तैयारियों का मुआयना करेंगे। साथ ही सीएम योगी वाराणसी आकर सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

3 हजार करोड़ की परियोजनाओं का होगा शिलान्यास

पीएम मोदी इस दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम समेत काशी के विकास को लेकर 3 हजार करोड़ परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। 7 जुलाई की रात पीएम मोदी बरेका में रुकेंगें। पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा से पहले केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को घर की चाबी सहित अन्य किट भी देंगे। इस दौरान पीएम मोदी अपनी सरकार के 9 सालों की उपलब्धियाों के बारे में भी बताएंगे। पीएम मोदी के 7 जुलाई के वाराणसी दौरे को लोकसभा चुनाव 2024 के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Ajit Pawar joins NDA: BJP पर बरसी महबूबा मुफ्ती, कहा – संविधान के साथ लोकतंत्र का भी उड़ाया जा रहा धज्जियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT