होम / Ramlila 2024: अराजक तत्वों ने किया लक्ष्मण को लुहान, पत्थर मारने पर गुस्साए लोग, करने लगे ये मांग

Ramlila 2024: अराजक तत्वों ने किया लक्ष्मण को लुहान, पत्थर मारने पर गुस्साए लोग, करने लगे ये मांग

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 9, 2024, 10:12 am IST
ADVERTISEMENT
Ramlila 2024: अराजक तत्वों ने किया लक्ष्मण को लुहान, पत्थर मारने पर गुस्साए लोग, करने लगे ये मांग

Ramlila 2024

India News UP(इंडिया न्यूज),Ramlila 2024: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रामलीला के दौरान एक गंभीर घटना घटी, जिसमें एक आवारा तत्व ने लक्ष्मण का किरदार निभा रहे कलाकार पर पत्थर फेंक दिया। इस घटना के बाद कार्यक्रम में हड़कंप मच गया और जनता आक्रोशित हो गई। लक्ष्मण का किरदार निभा रहे कलाकार के सिर में पत्थर लगने से उसका सिर फट गया और उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

पत्थर फेंकने वाले आरोपी फरार

यह घटना 6 अक्टूबर की रात को अलीगढ़ के नौरंगाबाद इलाके में हुई, जहां हर साल रामलीला का मंचन होता है। पत्थर फेंकने वाले आरोपी के फरार हो जाने के कारण जनता ने उसकी गिरफ्तारी की मांग की, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी उसे पकड़ने में असफल रही। रामलीला कमेटी के आयोजकों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगाए आरोप

आयोजकों का कहना है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखाई। आरोप है कि पुलिस ने आयोजकों पर शराब पीने का आरोप लगाया और सुरक्षा व्यवस्था के लिए कोई आदेश न होने का हवाला दिया। इससे रामलीला कमेटी के सदस्य और जनता में आक्रोश फैल गया है।

अर्जुन नहीं उनका ही ये गुमनाम शिष्य था महाभारत का सबसे खतरनाक योद्धा, कर्ण भी उसके सामने कुछ नहीं!

सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

इस घटना ने धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। आयोजकों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों में किसी तरह की अव्यवस्था न हो।

UP Weather: दुर्गा पूजा से पहले बिगड़ सकता है प्रदेश का मौसम, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT