होम / घर जा रही दुष्कर्म पीड़िता को बदमाशों ने मारी गोली, उतारा मौत के घाट   

घर जा रही दुष्कर्म पीड़िता को बदमाशों ने मारी गोली, उतारा मौत के घाट   

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 20, 2024, 2:07 pm IST

Sambhal News

India News UP(इंडिया न्यूज),Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां संभल जिले में भाई और मां के साथ दुष्कर्म पीड़िता घर जा रही थी। इसी दौरान दो बदमाशों ने पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने नामजद आरोपियों पर गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गोली मारकर फरार हुए आरोपी

जानकारी के मुताबिक, रेप पीड़िता के पिता ने फरवरी 2023 में साहिबाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि कैला देवी थाना क्षेत्र के भामौरी पट्टी गांव की रहने वाली लड़की और उसकी मां बुधवार देर रात गाजियाबाद से अपने घर लौट रही थीं। रात में जब लड़की और उसकी मां संभल में बस से उतरीं तो गांव का एक भाई उन्हें मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया। इसके बाद लड़की, उसकी मां और भाई मोटरसाइकिल से अपने गांव जाने लगे।

जैसे ही तीनों साइकिल सवार भमौरी पट्टी गांव के पास पहुंचे तभी दो बदमाशों ने तीनों मोटरसाइकिल सवारों को रोक लिया। इसके बाद विलेन ने लड़की के बाल खींचने शुरू कर दिए। जबकि दूसरा उस पर गोली चला रहा था। इसके बाद वे दोनों वहां से भाग गये।

UP Government Jobs: यूपी वासियों के लिए खुशखबरी, CM योगी ने खोला सरकारी नौकरियों का पिटारा

जल्द ही होगी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी

घटना की सूचना मिलने पर कैलादेवी थाने से अधिकारी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को मृत रेप पीड़िता के भाई और मां से घटना की जानकारी मिली। वहीं, मृतक रेप पीड़िता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप मामले में आरोपी उसी गांव के रहने वाले रिंकू और पप्पू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस अभी तक दोनों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लेगी।

Uttarakhand News: प्रशासन का चला मस्जिद पर बुलडोजर, इस कारण की गई कार्रवाई  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT