होम / लोन चुकाने के लिए लूट लिया बिजली घर…आरोपी का पता चलने के बाद बिजली कर्मचारियों के उड़े होश, पुलिस भी रह गई दंग

लोन चुकाने के लिए लूट लिया बिजली घर…आरोपी का पता चलने के बाद बिजली कर्मचारियों के उड़े होश, पुलिस भी रह गई दंग

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 7, 2024, 7:35 pm IST
ADVERTISEMENT
लोन चुकाने के लिए लूट लिया बिजली घर…आरोपी का पता चलने के बाद बिजली कर्मचारियों के उड़े होश, पुलिस भी रह गई दंग

robbed-from-electricity-department-cashier

India News (इंडिया न्यूज),UP:उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में टीपी नगर थाना क्षेत्र में बिजली घर के कैशियर से हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लूटी गई 4 लाख 42 हजार रुपये की रकम और घटना में प्रयुक्त हथियार और वाहन बरामद किए गए हैं। इसमें करीब 4,55,300 रुपये की लूट हुई थी। गिरफ्तार आरोपियों के नाम गौरव, पंकज, कार्तिक, गौरव और सतेंद्र हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 27 सितंबर को बिजली घर के कैशियर से लूट की थी। आरोपी पंकज बिजली घर में संविदा कर्मी था और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से लूटी गई 4,42,000 रुपये की रकम, तीन तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस, दो मोटरसाइकिल और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

कर्ज चुकाने के लिए की गई लूट

एसपी सिटी ने बताया कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड सतेंद्र है और बाकी उसके रिश्तेदार हैं, जो मेरठ के मुजफ्फरनगर सैनी गांव के रहने वाले हैं। इन पर कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए इन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोई आपराधिक इतिहास नहीं

एसपी सिटी ने बताया कि इनका इससे पहले कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगातार काम कर रही थीं और इन्हें पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई थीं और इससे पहले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इनमें से एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और बाकी दो आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस टीम, थाना स्तर की टीम और खुफिया टीमों को भी लगाया गया था। कई सीसीटीवी खंगाले गए, जिसके बाद एक-एक करके इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को जेल कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

भारत की स्टार जिम्नास्ट Deepa karmakar ने अचानक किया संन्यास का एलान, पोस्ट पढ़ भावुक हो जाएंगे आप

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के पिच को बताया गेंदबाजों के लिए कब्रगाह, पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान का क्या रहा स्कोर?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT