होम / Sanjay Nishad Accident: संजय निषाद की गाड़ी का एक्सीडेंट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Nishad Accident: संजय निषाद की गाड़ी का एक्सीडेंट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 5:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Sanjay Nishad Accident: संजय निषाद की गाड़ी का एक्सीडेंट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Nishad Accident

India News UP(इंडिया न्यूज) Sanjay Nishad Accident: उत्तर प्रदेश के मत्स्य मंत्री संजय निषाद की गाड़ी का आज प्रतापगढ़-रायबरेली बॉर्डर पर एक्सीडेंट हो गया। मंत्री की गांड़ी उनके काफीले में शामिल गाड़ी के साथ एस्कॉर्ट गाड़ी से टक्कर हो गई। इस हादसे में मंत्री को मामूली चोटे आई हैं। ये घटना सलवन इलाके में घटित हुई, जब मंत्री को एक मीटिंग के लिए प्रतापगढ़ जा रहे थे।

खतरे से बाहर मंत्री

प्रतापगढ़ में हुए हादसे के बाद मंत्री संजय निषाद को तुरंत मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी स्थिति स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं। हादसे के बाद स्थानीय प्रशासन में हलचल मच गई। जिले के डीएम और एसपी, जो मंत्री के कार्यक्रम के लिए उनका स्वागत करने पहुंचे थे, दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

 उपचार के लिए भेजा गया प्रतापगढ़

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंत्री को तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उन्हें प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया। अस्पताल में उनके इलाज के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस और समर्थक भी वहां इकट्ठा हो गए। एक वीडियो में मंत्री को अस्पताल के बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जबकि कई लोग उनकी स्थिति की जानकारी लेने के लिए आसपास मौजूद थे।

प्रशासन ने घटना की जांच

इस घटना के बाद मंत्री संजय निषाद ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि वह ठीक हैं। प्रशासन ने घटना की जांच की बात कही है। मंत्री के घायल होने के चलते उनके प्रतापगढ़ में होने वाले कार्यक्रम को लेकर भी अनिश्चितता बनी हुई है। स्थानीय जनता और उनके समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

थप्पड़ कांड के बाद BJP विधायक की पहली प्रतिक्रिया, बोले- का खामियाजा भुगतना पड़ेगा…

Jitan Ram Manjhi:

CM नीतीश की गंगा योजना को जीतन राम मांझी ने बताया फेल! जानें पूरी खबर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT