होम / Shamli News: शामली में शर्मनाक करतूत, जूस बनाते उसमें थूकता दिखा शख्स ; वीडियो हुआ Viral

Shamli News: शामली में शर्मनाक करतूत, जूस बनाते उसमें थूकता दिखा शख्स ; वीडियो हुआ Viral

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 23, 2024, 6:01 pm IST

Shamli News: शामली में जूस बनाते उसमें थूकता दिखा शख्स

India News UP (इंडिया न्यूज),Shamli News: शामली में जूस बनाते समय एक युवक द्वारा कप में थूकने का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में युवक जूस बनाते समय लगातार जूस के कप में थूकता हुआ दिखाई दे रहा है, जो खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता के लिए गंभीर चिंता का विषय बन गया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक जूस बनाते समय बिना किसी शर्म के ग्राहकों के लिए तैयार किए जा रहे जूस में थूक रहा है । यह घटना शामली शहर के एक स्थानीय जूस स्टॉल पर हुई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

UP News: सुल्तानपुर डकैती कांड के एक और बदमाश का एनकाउंटर, STF ने मुठभेड़ में किया ढेर

जूस में थूकने का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने लोगों में गुस्से और आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है। कई यूजर्स ने इसे स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा बताया है और संबंधित अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय प्रशासन और खाद्य सुरक्षा विभाग मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की योजना बना रहा है। अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर कोई खाद्य कारोबारी ऐसी लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय निवासियों और ग्राहकों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और खाद्य पदार्थों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाने की अपील की है। लोगों का मानना ​​है कि ऐसी घटनाएं न केवल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं, बल्कि इनसे खाद्य उद्योग की छवि को भी नुकसान पहुंचता है। अधिकारी इस मामले में आगे की कार्रवाई करने के लिए तत्पर हैं, ताकि इस तरह के लापरवाह व्यवहार को रोका जा सके।

घर के पास लगे इस पेड़ के पत्ते Cholesterol को जड़ से कर देंगे खत्म, केवल 7 दिनों में ही शरीर से फेंक देगा बाहर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT