होम / Shivpal Singh Yadav: उपचुनाव में बाकी सीटों को लेकर शिवपाल यादव का खुलासा, बोले- "आज या कल में टिकट होंगे फाइनल"

Shivpal Singh Yadav: उपचुनाव में बाकी सीटों को लेकर शिवपाल यादव का खुलासा, बोले- "आज या कल में टिकट होंगे फाइनल"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 18, 2024, 12:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Shivpal Singh Yadav:  उपचुनाव में बाकी सीटों को लेकर शिवपाल यादव का खुलासा, बोले-

Shivpal Singh Yadav

India News UP (इंडिया न्यूज़), Shivpal Singh Yadav:  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव 17 अक्टूबर को मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने बहराइच हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश की सरकार पर तीखा हमला किया। शिवपाल यादव ने बहराइच की हिंसक घटना को “दुखद” बताया और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। उन्होंने सवाल उठाया कि हिंसा की शुरुआत किसने की, और यह भी पूछा कि झंडा किसने उतारा और किसने किसके घर पर हमला किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए थीं।

सपा प्रत्याशियों के नाम जल्द ही फाइनल हो जाएंगे- शिवपाल

इसके अलावा, उपचुनावों के संदर्भ में शिवपाल यादव ने कहा कि सपा प्रत्याशियों के नाम जल्द ही फाइनल हो जाएंगे, और प्रदेश की 9 सीटों पर उम्मीदवारों के टिकट आज या कल में तय कर दिए जाएंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि “इंडिया” गठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा और कांग्रेस के नेताओं से बातचीत कर सीटों पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Hindu Swabhiman Yatra: आज से होगी शुरू गिरिराज सिंह की यात्रा! जानिए पूरा प्लान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर विधायक शिवपाल यादव ने मुरादाबाद में अपनी पार्टी की स्थिति और आगामी उपचुनावों पर अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि **मिल्कीपुर** में सपा ने सांसद का चुनाव जीता है, लेकिन अब वहां कोई विधायक नहीं है। उन्होंने चुनाव आयोग से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की।

9 सीटों पर बड़े अंतर से होगी जीत- शिवपाल

शिवपाल यादव ने दावा किया कि उपचुनाव में सपा सभी 9 सीटों पर बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी। विशेष रूप से **कुन्दरकी** सीट के लिए उन्होंने जल्द ही प्रत्याशी घोषित करने की बात कही।

शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर कड़ा हमला किया, इसे “बेईमान और भ्रष्टाचारी” बताते हुए कहा कि गन्ना समिति के चुनाव में जमकर धांधली की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारियों की मदद से नामांकन प्रक्रिया में बाधा डालकर पारदर्शिता को नुकसान पहुंचाया गया है।

आखिरी बार इस जगह देखी गईं Sheikh Hasina, मौत बनकर पीछे पड़े हैं बांग्लादेशी कट्टरपंथियों, जानें अब कहां हैं मुस्लिम देश की सियासी मल्लिका?

भाजपा सरकार के तहत सभी परेशान हैं- शिवपाल

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार के तहत किसान, गरीब, नौजवान, और छोटे व्यापारी सभी परेशान हैं और इस सरकार को जल्द से जल्द हटाने की जरूरत है। उन्होंने भाजपा पर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने और समाज में वैमनस्यता बढ़ाने का आरोप लगाया। शिवपाल यादव ने जोर देकर कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने हमेशा सभी वर्गों का ख्याल रखा था, और अब इस मौजूदा सरकार को हटाना आवश्यक हो गया है।

राहुल गांधी से मिलने के बाद कैप्टेन अजय यादव ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, क्या लगाए बड़े आरोप?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT