होम / आजमगढ़ में थाना प्रभारी ने सरेराह जड़ा ABVP कार्यकर्त्ता को थप्पड़, वीडियो वायरल

आजमगढ़ में थाना प्रभारी ने सरेराह जड़ा ABVP कार्यकर्त्ता को थप्पड़, वीडियो वायरल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 6, 2023, 1:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Azamgarh News: आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें थाना प्रभारी सरेआम बाइक सवार एबीपी कार्यकर्ता को मारते व धमखाते दिख रहे हैं। बाइक सवार को थानाध्यक्ष ने गालियां ही नहीं दी बल्कि थप्पड़ भी रसीद कर दिया, जिसका वीडियों वायरल हो रहा है। वीडियों वायरल होने के बाद अब पुलिस के अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

पुलिसकर्मी ने विरोध करने पर जड़ा थप्पड़

बता दें की नगर के रहने वाले शिवांस सिंह एवीबीपी के कार्यकर्ता हैं, वह अपनी मां के इलाज के लिए सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर स्थित मिशन हास्पिटल गए थे। मां को अस्पताल पहुंचाकर वह बाहर अपनी बाइक पर बैठे ही थे कि तभी सिधारी थाने की पुलिस पहुंची। थानाध्यक्ष विकास चंद्र पांडेय ने बिना कुछ पूछे गालियां देनी शुरू कर दिया व बाइक से चाभी निकालने लगे। शिवांस ने जब इसका विरोध किया तो उन्होने थप्पड भी जड दिया। यही नहीं पुलिस ने शिवांस को सिधारी थाने ले गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद एवीबीपी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

पीड़ित ने थानाध्यक्ष पर लगाए ये आरोप

जिसके बाद शिवांस को छोडा गया, पीड़ित शिवांस का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने उनको अकारण ही गाली देने लगे व बाइक की चाभी निकालने लगे। इतना ही नहीं थप्पड भी रसीद कर दिया। शिवांस ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई- SP

इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने कहा कि कोई पुलिस वाले का कोई पिक्चर उसमें आई है। पीछे की तरफ से लिया गया है कोई बदतमीजी कर रहे हैं। अभद्रता कर रहे हैं इस संबंध में जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है और जांच रिपोर्ट आने के उपरांत नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT