होम / लड़की के बैग में रखी थी ऐसी चीज जिसे देख उड़े यात्रियों के होश, ट्रेन में पहुंची पुलिस का भी चकराया सिर

लड़की के बैग में रखी थी ऐसी चीज जिसे देख उड़े यात्रियों के होश, ट्रेन में पहुंची पुलिस का भी चकराया सिर

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 24, 2024, 12:09 pm IST
ADVERTISEMENT
लड़की के बैग में रखी थी ऐसी चीज जिसे देख उड़े यात्रियों के होश, ट्रेन में पहुंची पुलिस का भी चकराया सिर

UP Crime

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Crime: उत्तर प्रदेश के बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब ट्रेन में सवार एक लड़की के पास से एक दो नहीं बल्कि सात सौ से भी अधिक बंदूक के जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि बुधवार को एक लड़की ट्रेन में बिहार के छपरा की ओर जा रही थी। जिसमें सवार एक लड़की के कब्जे से 750 कारतूस बरामद हुए।    

लड़की को किया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

इस संबंध में जानकारी देते हुए बलिया थाना प्रभारी सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि आरोपी लड़की की उम्र करीब 20 साल है। वह ट्रेन नंबर 05446 से बनारस से छपरा जा रही थी। जब किसी ने देखा कि आरोपी लड़की 315 बोर की 750 गोलियां ले जा रही है, तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की टीम ने उसे बलिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के बैग से मिला कारतूस

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र यादव ने पीटीआई-भाषा को बताया कि महिला की पहचान मिर्ज़ापुर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के नदिहार गांव निवासी मनीता सिंह के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये कारतूस वाराणसी से ट्रेन में सफर कर रही एक लड़की के बैग से मिले।

Akhilesh Yadav: ‘उपचुनाव में सभी 9 सीटों पर सपा के सिंबल पर लड़ेंगे गठबंधन के प्रत्याशी’, अखिलेश यादव का बड़ा खेला!

कारतूस लेकर छपरा जा रहा था युवक

पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वो कारतूस लेकर छपरा जा रही थी। इंस्पेक्टर यादव ने बताया कि युवती ने बताया कि गाजीपुर निवासी अंकित कुमार पांडेय और रोशन यादव नाम के नाम लोगों ने कारतूस छपरा पहुंचाने का काम कर रही थी।

UP ByPolls Bjp Candidate List: उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिली टिकट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT