होम / Supporter of SP Terrorism : सपा आतंकवाद की पोषक: जेपी नड्डा

Supporter of SP Terrorism : सपा आतंकवाद की पोषक: जेपी नड्डा

Ajay Dubey • LAST UPDATED : February 23, 2022, 3:46 pm IST

Supporter of SP Terrorism 

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:
Supporter of SP Terrorism : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में गोरखपुर, वाराणसी, फैजाबाद और लखनऊ कचहरी में हुए सीरियल ब्लास्ट के आरोपियों के केस को विद-ड्रा करने को सामाजिक सद्भाव बताया था। वह बताएं कि ये कैसा सामाजिक सद्भाव है। वह हाईकोर्ट का धन्यवाद देते हैं, जिसने इसे खारिज कर दिया। आतंकियों को पनाह देने और आंतकी के पिता को घर बुलाने, खाना खिलाने वाले अखिलेश यूपी की जनता को जवाब दें। इसका सीधा अर्थ है कि सपा आतंकवाद की पोषक है। ये बातें भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहीं।

सपा पर जमकर बोला हमला Supporter of SP Terrorism 

जेपी नड्डा पांचवें और छठें चरण के प्रचार के लिए गोरखपुर के भाजपा मीडिया सेंटर में मीडिया के सामने मुखातिब हुए। वह सपा पर पूरी तरह से हमलावर दिखे। उन्होंने आतंकवाद को पनाह देने के मुद्दे पर अखिलेश की सपा सरकार को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने सुरक्षा का हवाला देते हुए अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए।

याद दिलाया गोरखपुर सीरियल ब्लॉस्ट

जेपी नड्डा ने कहा कि गोलघर गोरखपुर में 22 मई 2007 को सीरियल ब्लास्ट हुए थे। इसके बाद 23 नवंबर 2007 को अयोध्या, लखनऊ और वाराणसी में कचहरी ब्लास्ट हुए थे। इंडियन मुजाहिद्दीन, हरकत उल जिहाद और हरकतउल मुजाहिद्दीन संगठन ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। इसमें दो लोग पकड़े गए थे। 26 अप्रैल को इन सारे केस को अखिलेश ने विद-ड्रा किया बाद में हाईकोर्ट ने इसे खारिज कर आतंकवादियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

आंतकी घटनाओं का किया जिक्र Supporter of SP Terrorism 

जेपी नड्डा बोले कि 31 दिसंबर 2007 और 1 जनवरी 2008 की सुबह सीआरपीएफ के कैंप पर अटैक हुआ। सात परिवार की माताएं और बहने विधवा और परिवार अनाथ हो गए। यूपी एसटीएफ ने बिहार के रहने वाले शहाबुद्दीन को पकड़ा। अखिलेश ने उनको भी माफी दी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इसका जवाब दें। अखिलेश के माफी मांगने से काम नहीं चलेगा। अहमदाबाद में 70 मिनट में छह ब्लास्ट हुए। यूपी के मोहम्मद सैफ जिसे फांसी हुई, उसके पिता अखिलेश के साथ क्यों दिखते हैं।

यूपी की जनता ने भाजपा सरकार का बनाया मन

यूपी का विकास योगी के नेतृत्व में पांच साल में खूब हुआ है। भाजपा की सरकार ने यूपी में जो विकास के कार्य किये हैं, यूपी की जनता ने एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने का मन बनाया है। धारा 370 को कश्मीर से समाप्त किया। अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है। तीन तलाक के दंश और अभिशाप से आजाद कराया। इस्लामिक देशों में भी तीन तलाक नहीं था, लेकिन हमारा देश 13वीं शताब्दी से लेकर चल रहा था।

एम्स को नहीं दी जमीन

जेपी नड्डा ने कहा कि इस बार एक करोड़ 60 लाख मकान 48 हजार करोड़ से बनेंगे। 18 हजार गांव को बिजली से जोड़ दिया। 2.5 करोड़ लोगों को बिजली सौभाग्य योजना के तहत पहुंची है। राशन मोदी-योगी जी की डबल इंजन की सरकार ने दिया है। इज्जतघर बने हैं, अटल मेडिकल विश्वविद्यालय बन चुका है। यहां पर एम्स खोलने की बात कही थी। अखिलेश ने विधायकों के दबाव में जमीन नहीं दी।

भाजपा की उपलब्धियां गिनार्इं

जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 में 15 और अब 59 मेडिकल कालेज यूपी में हैं। नि:शुल्क वैक्सीनेशन ने देश को बचाया है। अखिलेश ने यूपी की जनता के साथ मजाक किया है। ये मानवता के साथ मजाक है। मोदी टीका और योगी टीका बताकर यूपी की जनता को गुमराह किया। उनके परिवार में भी सबने लगवाया है कि नहीं. उन पर चार्ज लगाता हूं। वे आएं तो पूछिये, 175 करोड़ वैक्सीनेशन लग चुका है। इसमें यूपी नंबर एक पर है।

Also Read : Assembly Elections Will be held Soon in Jammu and Kashmir स्थिति सामान्य होने पर पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिलेगा:  गृहमंत्री अमित शाह

Read More: Punjab Assembly Elections कांग्रेस ने कसी कमर, मेनिफेस्टो कमेटी और कैंपेन कमेटी गठित

Connect With Us : Twitter Facebookhttps://indianews.in/assembly-election-2022/up-5th-phase-elections/

SHARE

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
ADVERTISEMENT