होम / ताजमहल में करता रहा पेशाब! गोबर और गंगाजल लेकर पहुंचे लोग, जानें पूरा मामला

ताजमहल में करता रहा पेशाब! गोबर और गंगाजल लेकर पहुंचे लोग, जानें पूरा मामला

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 15, 2024, 4:44 pm IST

Tajmahal News

India News UP (इंडिया न्यूज़),Tajmahal News : इन दिनों आगरा का ताजमहल सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसको लेकर तमाम दावे किए जा रहे है, जिसका कई वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर कई बार हंगामे के हालात भी बन जाते है। बता दे, दुनिया के 7 अजूबों में से एक ताजमहल में हर रोज बड़ी संख्या में देशी विदेशी लोग आते है। इस समय ताजमहल में पूजा और नमाज को लेकर एक अलग बवाल चल रहा है। साथ ही एक शख्स उसमे पेशाब करता दिखा है।

क्या है पूरा मामला

संगमरमर की इस इमारत को देखने के लिए कई पर्यटक आते हैं। इनमें से कुछ पर्यटक शर्मनाक हरकतें कर माहौल खराब कर देते हैं। ताज महल परिसर के अंदर का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दो पर्यटक शौचालय का उपयोग कर रहे हैं। ताज महल परिसर में पर्यटकों के लिए शौचालय हैं। हालांकि, पर्यटकों ने ताज परिसर में बने शौचालय का इस्तेमाल किया। उनका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदुओं में गुस्सा है। हिंदू संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रतिनिधि आज गाय का गोबर और गंगा जल लेकर ताज महल पहुंचे और ताज महल को साफ करने की मांग की।

मिसेज सेंट्रल इंडिया का क्राउन हुआ चोरी, संकट में आया अंतरराष्ट्रीय मुकाबला

पुलिस ने हिंदुओं को बाहर ही रोका

पुलिस ने हिंदुओं को ताज महल के बैरियर पर ही रोक दिया, लेकिन हिंदू ताज महल के अंदर गाय का गोबर और गंगा जल ले जाना चाहते हैं। टॉयलेट का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू आक्रोश जता रहे हैं। अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रतिनिधियों का कहना है कि ताज महल पर सीआईएफएस और एएसआई का नियंत्रण है। फिर ऐसी घटना क्यों घटी?

हिंदू संगठन ने किया बड़ा दावा

गाय का गोबर और गंगाजल लेकर ताजमहल पहुंचे हिंदू संगठन का दावा है कि ऐसी हरकत करने वाले लोग असामाजिक लोग हैं। आज हम ताज महल को गाय के गोबर और गंगा जल से शुद्ध करेंगे। अखिल भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष रामगोपाल चाहर ने कहा कि सीआईएसएफ और एएसआई पर करोड़ों रुपये खर्च होंगे। फिर भी ऐसा किया गया। यह हमारी सनातन संस्कृति का केंद्र और हमारा शिव मंदिर है। ये असामाजिक तत्व हैं और इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। हम गंगा जल लाए और पुलिस ने हमें रोका, हम इसे गाय के गोबर और गंगा जल से शुद्ध करेंगे।

यूपी में धारा 163 लागू! 15 सितंबर से 13 नवंबर तक इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
ADVERTISEMENT