होम / प्रेमी-प्रेमिका ने होटल में बुक किया कमरा, अंदर जाते ही आने लगी तेज आवाजें, देखा तो…

प्रेमी-प्रेमिका ने होटल में बुक किया कमरा, अंदर जाते ही आने लगी तेज आवाजें, देखा तो…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 4, 2024, 4:15 pm IST
ADVERTISEMENT
प्रेमी-प्रेमिका ने होटल में बुक किया कमरा, अंदर जाते ही आने लगी तेज आवाजें, देखा तो…

UP News

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: प्रेमी जोड़े ने मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थान लिंक रोड पर एक होटल का कमरा किराए पर लिया। दोनों कमरे में ही रहे। कुछ देर बाद कमरे से चीखें सुनाई दीं तो होटल स्टाफ को शक हुआ। जब होटल स्टाफ लड़के और लड़की के कमरे में पहुंचा तो हर तरफ खून बिखरा हुआ था। कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। दरअसल, होटल के एक कमरे में एक युवक और लड़की के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस दौरान सिरफिरे आशिक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया और खुद को भी चाकू मार लिया। जब होटल स्टाफ ने लड़की की चीख सुनी तो वे दौड़े और पुलिस को बुलाया। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अब किशोर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

कमरे से आ रही थी चिल्लाने की आवाजें

घटना सोमवार दोपहर की है। मंटा निवासी एक युवक और बलदेव क्षेत्र की एक छात्रा (छात्र) जन्मस्थान लिंक रोड स्थित एक होटल में गए थे। वहां पहले दोनों ने नाश्ता किया। फिर वो दोनों कमरे में आ गये। किसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया। पहले तो कमरे से जोर-जोर से बातचीत की आवाज आई और थोड़ी देर बाद जब कमरे से चीख की आवाज आई तो होटल का स्टाफ भागकर कमरे में गया और देखा कि वे दोनों खून से लथपथ थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, युवती पर चाकू से हमला करने के बाद युवक ने खुद के गले आदि पर भी चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बच्ची का इलाज चल रहा है। प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी।

Bihar News : सीतामढ़ी से लेकर सहरसा बाढ़ ने मचाई तबाही, कोसी और गंडक नदी से 5 की गई जान

खुद को भी मारा चाकू

लड़की अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है, युवक गुरुग्राम में नौकरी करता है। मुख्य निरीक्षक रवि त्यागी ने कहा कि होटल में किसी मुद्दे पर बहस के बाद युवक ने लड़की को चाकू मार दिया और खुद को भी चाकू मार लिया। लड़की जहां अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है, वहीं युवक गुरुग्राम में नौकरी करता है। युवती और युवक के बीच संबंधों के बारे में जानकारी जुटाई गई। होटल स्टाफ के मुताबिक पुलिस ने होटल के कमरे का निरीक्षण करने के बाद दोनों को इलाज के लिए भेज दिया। होटल स्टाफ के मुताबिक, ऐसा करने से पहले उन्होंने पहचान संबंधी दस्तावेज आदि चेक किए और इमीग्रेशन रजिस्टर भी चेक किया। उन्हें एक कमरा दे रहे हैं।

Gonda News: गोंडा में तेज रफ्तार का कहर! बोलेरो की पेड़ से टक्कर, चार की मौत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT