होम / प्रेमी के साथ बंद कमरे में शारीरिक संबंध बना रही थी पत्नी, तभी आ गया पति, फिर होने लगा…

प्रेमी के साथ बंद कमरे में शारीरिक संबंध बना रही थी पत्नी, तभी आ गया पति, फिर होने लगा…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 18, 2024, 10:11 am IST

UP News

India News (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के बहराइच से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा। इस घटना से हर कोई हैरान रह जाएगा। जी हाँ, पति ने देखा कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ अजीब स्थिति में है, जिसके बाद पति का अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से झगड़ा हो गया और इसी बीच एक बड़ा कांड हो गया। पुलिस अब इस संबंध में कार्रवाई कर रही है।

पति ने गुस्से में किया कांड

इस मामले में बहराईच पुलिस ने बताया कि एक महिला को उसके प्रेमी के साथ संबंध बनाता देख पति और प्रेमी के बीच बहस हो गई, इस दौरान पति ने घर में रखे डंडे से प्रेमी की हत्या कर दी। घटना में दंपत्ति भी घायल हो गए और उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले गुड्डू का कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शाम को विवाहिता ने प्रेमी गुड्डु को अपने रिश्तेदारों के पास बुला लिया। जब महिला का पति हलीम घर आया तो वे दोनों कमरे में थे।

पति ने गुस्से में किया प्रेमी को मारा 

सामने का दरवाजा बंद होने पर हलीम को संदेह हुआ। जब उसने घर की खिड़की से बाहर देखा तो अपनी पत्नी और उसके प्रेमी गुड्डु को गंभीर हालत में देखा। इसके बाद हलीम ने गुस्से में आकर गुडडू पर हमला कर दिया। इसी बीच उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ और आखिरकार हलीम ने अपने घर में रखे धारदार चाकू से गुड्डू की हत्या कर दी। उसने अपनी पत्नी को भी उसी डंडे से पीटकर घायल कर दिया। हलीम और उनकी पत्नी घायल हो गए और उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से बाद में दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

Ghaziabad News: CM योगी का गाजियाबाद का दौरा आज, उपचुनाव से पहले इतने करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT