होम / UP Road Accident:यूपी में दर्दनाक हादसा! कार डंपर में घुसने से 4 की मौके पर मौत

UP Road Accident:यूपी में दर्दनाक हादसा! कार डंपर में घुसने से 4 की मौके पर मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 21, 2024, 6:04 pm IST

UP Road Accident

India News UP (इंडिया न्यूज) UP Road Accident: यूपी के औरैया में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। दरअसल, यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर में एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। कार को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

हादसे में 4 की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। यह हादसा एरवाकटरा थाना क्षेत्र के हरनागरपुर गांव के पास हुआ। शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गिट्टी से भरा डंपर खड़ा था। तभी आगरा की तरफ से आ रही कार ने डंपर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर एरवाकटरा थाने की पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई। कार में फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। मृतकों की पहचान कार चालक पीयूष यादव, उसकी मां नीता यादव, पत्नी शिवकुमार, साली संजू और 5 वर्षीय भतीजे आरव के रूप में हुई।

दरअसल,नोएडा जाते समय यह कार हादसा हुआ। तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर डंपर से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के ईडब्ल्यूएस गंगापुर कॉलोनी निवासी संतोष दीक्षित (55) नयागंज में मुंशी थे। जबकि पड़ोस में रहने वाले अशोक सोनी (45) घर में स्थित सुनार की दुकान पर बैठते थे। रोजाना की तरह वह शनिवार को भी पितृ पक्ष में तर्पण करने चंदन घाट गए थे। इस दौरान लौटते समय शाम करीब साढ़े छह बजे जाजमऊ चुंगी के पास पीछे से एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में अशोक और संतोष बीच सड़क पर गिर गए। संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अशोक को गंभीर हालत में इलाज के लिए काशीराम और फिर हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

Delhi Politics: कौन है मुकेश अहलावत, दिल्ली आतिशी की कैबिनेट में मिला मंत्रालय

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT