होम / Unnao News: डकैती का एक और मामला! परिवार को बंधक बनाकर मचाई लूट

Unnao News: डकैती का एक और मामला! परिवार को बंधक बनाकर मचाई लूट

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 14, 2024, 2:08 pm IST

Looted by taking family hostage

India News UP (इंडिया न्यूज़), Unnao News: उन्नाव में डकैती का एक और मामला सामने आया है, जहां एक परिवार को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की गई। देर रात जब परिवार सो रहा था, तब बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय घर में बच्चे भी मौजूद थे, जिन्हें बदमाशों ने धमकाकर चुप रहने को कहा।

Read More: UP Kanpur Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! केसर पान मसाला के मलिक की पत्नी की मौके पर मौत

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, बदमाशों की संख्या सात थी और सभी बाइक से आए थे। उन्होंने घर के सभी सदस्यों को साड़ी से बांधकर बुरी तरह से पीटा और लाखों रुपये नकदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। बता दें कि परिवार के सदस्यों ने जब शोर मचाया, तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके का जायजा लिया और जांच में जुट गई है। इसके अलावा, पीड़ित परिवार की हार्डवेयर की दुकान थी, जिसे भी बदमाशों ने निशाना बनाया। जाते-जाते बदमाशों ने परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की, तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी से परिवार और ज्यादा डर गया।

पुलिस जुटी जांच में

पुलिस ने अब तक दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है। इस घटना ने इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। लोगों ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताई है और पुलिस से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। प्रशासन ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही सभी दोषियों को पकड़कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Road Accident: खौफनाक हादसा! पिकअप ने बाइक सवार दंपति और बच्चे को बुरी तरह कुचला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT