होम / UP By Election: करहल के रण में कूदीं डिंपल यादव, बोलीं- 'रिश्तेदारी नहीं बल्कि सिद्धांतों को बचाने की जंग'

UP By Election: करहल के रण में कूदीं डिंपल यादव, बोलीं- 'रिश्तेदारी नहीं बल्कि सिद्धांतों को बचाने की जंग'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 7:31 pm IST
ADVERTISEMENT
UP By Election: करहल के रण में कूदीं डिंपल यादव, बोलीं- 'रिश्तेदारी नहीं बल्कि सिद्धांतों को बचाने की जंग'

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP By Election: करहल उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने शनिवार को कस्बे में पहुंची सांसद डिंपल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार हमारी लड़ाई रिश्तेदारी की नहीं बल्कि विचारधारा और सिद्धांतों की है।

जनता भाजपा सरकार की कथनी और करनी को पूरी तरह समझ चुकी है। इस बार करहल की जनता सपा को रिकॉर्ड मतों से जिताकर अपना आशीर्वाद देगी। हम संविधान बचाने के लिए भाजपा के खिलाफ मैदान में हैं। भाजपा झूठ बोलने और भ्रम फैलाने वालों की पार्टी है।

मोहम्मद यूनुस का होगा शेख हसीना वाला हाल? Bangladesh ने छात्रों के साथ किया ये घिनौना काम…दुनिया भर में हो रही है चर्चा 

हम अपने कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव जीतेंगे

डिंपल यादव ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता बहुत सक्रिय हैं और उनके बल पर हम इस चुनाव में जीत का रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। उपचुनाव में मुकाबला एनडीए और पीडीए के बीच है। उन्होंने कहा कि फर्रुखाबाद में भाजपा वालों ने प्रशासन के बल पर हमें हराया, जनता पहले से ही जानती है कि वे प्रशासन का किस तरह दुरुपयोग करते हैं।

सपा की विचारधारा से डर गए हैं भाजपा वाले

कार्यक्रम के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिंपल यादव ने जातिगत जनगणना के सवाल पर कहा कि सपा की विचारधारा और सबको साथ लेकर चलने की बात से भाजपा वाले डर गए हैं। इसलिए ये लोग जातिगत जनगणना नहीं कराएंगे। जबकि इसकी लगातार मांग हो रही है। आने वाले उपचुनाव में जनता इसका जवाब सिर्फ करहल ही नहीं बल्कि अन्य सीटों पर भी देगी।

यह रिश्तों को बचाने की नहीं, सिद्धांतों को बचाने की लड़ाई है

भाजपा द्वारा सैफई परिवार के रिश्तेदार को चुनाव में उतारने के सवाल पर सांसद ने कहा कि यह रिश्तों को बचाने की लड़ाई नहीं, बल्कि एनडीए और पीडीए तथा विचारधारा और सिद्धांतों को बचाने की लड़ाई है।

डिंपल ने कहा, यूपी में किसान परेशान हैं

डिंपल यादव ने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान हैं, बेरोजगार युवा नौकरी की तलाश में हैं। ये लोग भ्रम और देश को बांटने की राजनीति करते हैं। भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर सबसे बड़ा भाई-भतीजावाद कहीं है तो वो बीजेपी में है। प्रदेश में हजारों करोड़ के निवेश के सारे दावे फेल हो गए हैं, आज जमीन पर कोई काम नहीं हो रहा है। किसानों को खाद तक उपलब्ध नहीं हो पा रही है। ऐसे में जनता इस सरकार को हटाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Ayodhya Deepotsav 2024: डिजिटल नगरी की तरह दिखेगी रामनगरी अयोध्या, देखें सजावट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT