होम / CM योगी ने अतीक की हत्‍या के बाद दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश, जनता से की ये अपील, राज्य में हाई अलर्ट

CM योगी ने अतीक की हत्‍या के बाद दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश, जनता से की ये अपील, राज्य में हाई अलर्ट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 16, 2023, 11:54 am IST

Atiq Ahmed Murder: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। है। इस वारदात के बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। जिस तरह से मीडिया से बातचीत के दौरान माफिया ब्रदर्स पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। इससे उनके आस-पास सुरक्षा घेरे में तैनात रहे पुलिसकर्मियों भी कठघरे में हैं। प्रदेश में इस घटना के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया है।

सीएम योगी ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक में घटना को लेकर उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। इस वारदात के बाद सीएम योगी ने प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार और डीजीपी आरके विश्वकर्मा समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को तलब कर इस पूरी घटना की विस्तार में जानकारी ली है। उन्होंने तीनों आरोपियों से पूरी गहनता से पूछताछ किए जाने की बात कही है। यूपी सीएम ने कुछ अधिकारियों को प्रयागराज भेजकर कैंप करने को भी कहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ देर रात तक सीएम योगी की बैठक जारी रही।

जनता से की ये अपील 

मुख्यमंत्री योगी ने फील्ड में अधिकारियों को सतर्कता बरतने के सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा, “उत्तर प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। इसमें सभी प्रदेश वासी सहयोग भी कर रहे हैं। आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी कानून के साथ खिलवाड़ न करे। मुख्यमंत्री ने जनता से यह अपील की है, “किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Also Read: कर्नाटक में बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व CM जगदीश शेट्टार ने टिकट न मिलने से नाराज होकर छोड़ी पार्टी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews
Book Flight: इस दिन मिलती है सस्ती फ्लाइट टिकट, जानें कैसे बचाना है पैसे?- Indianews
Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड -Indianews
Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
ADVERTISEMENT