होम / UP Crime: बिजनौर में नाबालिग मेड से दुष्कर्म… फिर बेल्ट से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Crime: बिजनौर में नाबालिग मेड से दुष्कर्म… फिर बेल्ट से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 6:09 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Crime: बिजनौर में नाबालिग मेड से दुष्कर्म… फिर बेल्ट से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Crime

India News (इंडिया न्यूज) UP Crime: युपी के बिजनौर में नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं विरोध पर नाबालिग को थप्पड़ और बेल्ट स पीटा साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर  हिरासत में ले लिया।

मां के साथ लोगों के घरों में बर्तन

घटना बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र की है। यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की गरीबी और आर्थिक तंगी के चलते परिवार का भरण पोषण करने के लिए अपनी मां के साथ लोगों के घरों में बर्तन आदि साफ करने का काम करती थी। स्योहारा के एक मोहल्ले में नाबालिग लड़की घरों में साफ-सफाई करने जाती थी। इसी बीच 10 अक्टूबर को घर के लोग बाहर गए हुए थे। इस दौरान मकान मालिक के बेटे अदनान ने पड़ोस की एक लड़की की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

घर में कोई नहीं था

इसके बाद उसने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसके पिता को जान से मार देगा। डर के कारण नाबालिग लड़की ने घर आकर कुछ नहीं बताया और वह रोजाना की तरह घर में काम करने जाती रही। फिर 19 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे नाबालिग लड़की काम के लिए अदनान के घर पहुंची तो घर में कोई नहीं था।

बेटी का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, इसका फायदा उठाकर अदनान फिर नाबालिग नौकरानी को कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं अदनान ने लड़की के साथ दुष्कर्म और बेल्ट से पिटाई का वीडियो भी अपने मोबाइल में बना लिया। एक दिन बाद उसने खुद ही वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लड़की की मां को पता चला कि उसकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद मां ने  आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Uttrakhand Accident: पौड़ी में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत 4 बच्चे घायल

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT