होम / UP Crime: युवक ने चुन-चुनकर समुदाय विशेष के लोगों को बनाया निशाना, फावड़े से किया हमला, कई लोगों की हालत नाजुक

UP Crime: युवक ने चुन-चुनकर समुदाय विशेष के लोगों को बनाया निशाना, फावड़े से किया हमला, कई लोगों की हालत नाजुक

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 19, 2024, 10:35 am IST
ADVERTISEMENT
UP Crime: युवक ने चुन-चुनकर समुदाय विशेष के लोगों को बनाया निशाना, फावड़े से किया हमला, कई लोगों की हालत नाजुक

UP Crime

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Crime: यूपी के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भेलूपुर थाना इलाके में एक पागल नेपाली ने विशेष समुदाय के लोगों को निशाना बनाया। युवक ने कई लोगों पर फावड़े से हमला भी कर दिया। वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ी तालाब इलाके में गुरुवार शाम एक नेपाली युवक द्वारा किए गए हमले में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर युवक ने मिट्टी खोदने वाले फावड़े से विशेष समुदाय के लोगों को निशाना बनाया। हमला पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर हुआ, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हमले के बाद स्थानीय लोगों ने हमलावर को काबू में कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दो लोगों की हालत नाजुक

घटना के बाद सैकड़ों लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भेलूपुर थाने का घेराव करने पहुंचे। घायल पांच लोगों में से तीन की स्थिति प्राथमिक उपचार के बाद सामान्य है, जबकि दो को गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

CM Bhajan Lal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा इस दिन ले सकते हैं फैसला, SI भर्ती परीक्षा रद्द होगी या नहीं?

आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के लिए केस दर्ज

डीसीपी काशी, गौरव बंसवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर युवक की पहचान नेपाल निवासी प्रकाश कुमार मांझी के रूप में हुई है, जिसने इलाके में अशांति फैलाने की कोशिश की। हमले में घायल हुए पांच लोगों में अरशद, अंसार, इस्तीयाक और दो अन्य शामिल हैं। डीसीपी ने बताया कि हमलावर को कोई नहीं पहचानता और उसने अचानक हमला कर दिया। घटना के बाद इलाके में शांति बनी हुई है और आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के लिए मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक प्रक्रिया शुरू की गई है।

UP Weather: सावधान! यूपी के इन जिलों में प्रदूषण कर सकता है परेशान, जानिए IMD का अलर्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT