होम / UP Encounter: अनुज सिंह के मुठभेड़ में ढेर होने पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले-'फर्जी एनकाउंटर नाइंसाफी है…'

UP Encounter: अनुज सिंह के मुठभेड़ में ढेर होने पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले-'फर्जी एनकाउंटर नाइंसाफी है…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 23, 2024, 5:07 pm IST

UP Encounter: अखिलेश यादव

India News UP(इंडिया न्यूज)UP Encounter: सुल्तानपुर सराफा लूट कांड के आरोपी अनुज प्रताप सिंह की पुलिस मुठभेड़ में मौत के बाद मचे बवाल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सबसे कमजोर लोग ही एनकाउंटर को अपनी ताकत समझते हैं। कोई भी फर्जी एनकाउंटर सरासर अन्याय है।

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस पर गिरी कोर्ट की गाज, SHO सहित कई पर दर्ज होगी FIR

अनुज सिंह एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर निशाना

उन्होंने एक्स पर बयान जारी कर कहा कि सबसे कमजोर लोग एनकाउंटर को अपनी ताकत समझते हैं। कोई भी फर्जी एनकाउंटर अन्याय है। हिंसा और खून-खराबे से उत्तर प्रदेश की छवि खराब करना उत्तर प्रदेश के भविष्य के खिलाफ एक बड़ी साजिश है। आज सत्ता में बैठे लोग जानते हैं कि भविष्य में वे कभी दोबारा नहीं चुने जा सकेंगे। इसीलिए वे जाने से पहले यूपी में ऐसी स्थिति बनाना चाहते हैं कि कोई भी राज्य में न आए और न ही निवेश करे।

लोकसभा चुनाव में मिली हार की बदला ले रहे भाजपाई

उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया, भाजपा उसका बदला ले रही है। जिनका अपना कोई भविष्य नहीं है, वे ही भविष्य बिगाड़ने वाले हैं। आपको बता दें कि अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर के बाद उसके पिता और बहन ने भी इस पर सवाल उठाए हैं। इससे पहले सुल्तानपुर सराफा लूटकांड में मंगेश यादव की एनकाउंटर में मौत हो गई थी।

UP News: बिल्डर के बंद घर में बदमाशों ने बोला धाबा, 25 लाख के जेवर और 15 लाख की नकदी लेकर फरार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT