होम / UP News: 10 लड़कियां, 11 लड़के मसाज सेंटर में कर रहे थे गंदा काम! जब पहुंची पुलिस मच गया बवाल

UP News: 10 लड़कियां, 11 लड़के मसाज सेंटर में कर रहे थे गंदा काम! जब पहुंची पुलिस मच गया बवाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 26, 2024, 10:43 am IST
ADVERTISEMENT
UP News: 10 लड़कियां, 11 लड़के मसाज सेंटर में कर रहे थे गंदा काम! जब पहुंची पुलिस मच गया बवाल

UP News

India News (इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में अनैतिक गतिविधियों की शिकायत पर पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने दो मसाज सेंटरों पर छापेमारी की। यह कार्रवाई नेदुला और मंडिया चौराहा स्थित मसाज सेंटरों पर की गई, जहां से 10 लड़कियों और 11 लड़कों को हिरासत में लिया गया। इन मसाज सेंटरों पर संदिग्ध गतिविधियों का संदेह था, जिसके चलते पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की।

घटना स्थल से मिली संदिग्ध वस्तुएं

अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिलने पर प्रशासनिक टीम और स्थानीय पुलिस ने मिलकर यह छापा मारा। इस दौरान कई संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद की गई हैं। उनका कहना है कि यह कार्रवाई क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने और अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए की गई है।

Rajasthan News: जयपुर में दिवाली पर इस शहर का नाम बदला! डिप्टी CM ने किया ऐलान

छापेमारी के बाद इलाके में बढ़ी सुरक्षा 

हिरासत में लिए गए सभी लोगों को सदर कोतवाली ले जाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और बरामद सामग्रियों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई जारी है। इस छापेमारी के बाद से इलाके में सुरक्षा के प्रति सतर्कता बढ़ा दी गई है। पुलिस ने यह भी कहा कि ऐसे अनैतिक कार्यों पर रोक लगाने के लिए सतर्कता अभियान को और अधिक प्रभावी बनाने की योजना बनाई जा रही है।

Rakesh Tikait: सलमान खान को राकेश टिकैत की नसीहत, बोले- माफी मांग लें, कब टपकवा दे..

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT