होम / UP News: छत पर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकली चीख

UP News: छत पर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकली चीख

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 8, 2024, 6:23 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: छत पर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकली चीख

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज) UP News:  उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के सुजौली रेंज के त्रिलोकी गौड़ी गांव में एक अजीब घटना घटी। रात करीब तीन बजे एक महिला अपनी चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रही थी। अचानक उसकी चारपाई हिलने लगी, जिससे वह जाग गई। जब उसने चारपाई के नीचे झाँका, तो उसे एक विशालकाय मगरमच्छ नजर आया। यह देखकर वह डर के मारे चीखने लगी।

क्या है पूरा मामला

उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। महिला और उसके परिवार के लोग मगरमच्छ को देखकर बहुत डर गए। उन्होंने तुरंत वन विभाग और पुलिस को सूचना दी, लेकिन वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। पुलिस की टीम वहां सुरक्षा के लिए मौजूद थी, लेकिन वन विभाग के कर्मचारी सुबह सात बजे के बाद पहुंचे।इस देरी से गांववालों में नाराजगी फैल गई, क्योंकि वे चाहते थे कि वन विभाग तुरंत कार्रवाई करे।

थानाध्यक्ष हरीश सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम को मगरमच्छ की सुरक्षा सुनिश्चित करने और मानव-वन्यजीव संघर्ष को रोकने के लिए तैनात किया गया था।हालांकि, पुलिस ने जब मगरमच्छ को सुरक्षित तरीके से रेस्क्यू किया, तो उसे जंगल में छोड़ दिया गया। इस घटना ने गांव में हड़कंप मचा दिया, लेकिन अब लोग राहत की सांस ले रहे हैं कि मगरमच्छ को सुरक्षित जंगल में वापस भेज दिया गया है। गांववालों ने इस घटना से सबक लेते हुए अपनी सुरक्षा को लेकर और सतर्क रहने का फैसला किया है।

Chamoli News: थराली की झाड़ियों में मिला ऐसी चीज, जिसे देख घास काट रही महिलाओं के छूटे पसीने

Rajasthan News: महिला IPS के फोन का लोकेशन देखना पड़ा भारी, 7 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT