होम / UP News: पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, कमरे का नजारा देखकर परिजन हैरान

UP News: पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, कमरे का नजारा देखकर परिजन हैरान

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : January 11, 2024, 1:01 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ),UP News: मंडी धनौरा में कोचिंग चलाने वाले विनय शर्मा ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य जुटाए। अधिकारियों ने बताया कि जांच की जा रही है।

घटनास्थल से तमंचा भी बरामद किया गया है। गांव में किशोरी लाल शर्मा का परिवार रहता है। वह मंडी धनौरा की वेव इंडस्ट्रीज में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। उनके बेटे विनय की शादी 6 साल पहले क्षेत्र के गांव पेली तगा में रहने वाले नरेंद्र शर्मा की बेटी आंचल शर्मा के साथ हुई थी। आंचल शर्मा के दो बच्चे हैं।

परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक

बड़ी बेटी 4 साल की है, जबकि छोटा बेटा 2 साल का है। विनय कोचिंग सेंटर चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। लॉकडाउन के समय पर कोचिंग सेंटर बंद हो गया था। इसके बाद से विनय घर पर ही थे। परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बुधवार की रात विनय ने अपनी पत्नी आंचल शर्मा और मां सुशीला के साथ चाय पी थी।

इसी दौरान आंचल शर्मा के पिता नरेंद्र शर्मा भी आए हुए थे। घटना के समय किशोरी लाल अपने समधी नरेंद्र शर्मा के साथ घर में सोए हुए थे। तभी विनय ने अपनी पत्नी आंचल की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मार लिया। गोली की आवाज सुनकर सुशीला देवी की आंख खुल गई।

दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल

वह दौड़कर घर में पहुंचीं और किशोरी लाल को गोली चलने की बात बताई। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कमरा भीतर से लॉक था। वही परिवार के लोगों ने खिड़की से देखा तो विनय और उसकी पत्नी आंचल शर्मा लहूलुहान हालत में बेड पर पड़े हुए थे। परिवार के लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए।

फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ श्वेताभ भास्कर व इंस्पेक्टर अरविंद त्यागी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस ने मौके पर तमंचा बरामद कर लिया है।

वही सीओ ने बताया कि विनय कुमार शर्मा ने पहले अपनी पत्नी आंचल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली है। विनय कुमार शर्मा ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है। वही शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Donald Trump: एक्स पर टाउन हॉल की मेजबानी करेंगे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने दी जानकारी-Indianews
Kota NEET Aspirant: कोटा से लापता NEET एस्पिरेंट का चला पता, 23 दिनों में पूरे भारत की यात्रा- Indianews
India Economy: भारत की 8.2% जीडीपी वृद्धि आने वाले समय का…, पीएम मोदी ने की अर्थव्यवस्था की सराहना-Indianews
Exit Poll 2024: उन्हें स्थिति का पता है…, कांग्रेस के एग्जिट पोल बहिष्कार पर गृह मंत्री अमित शाह का कटाक्ष- Indianews
Droupadi Murmu: चीन के जू फेइहोंग समेत इतने देशों के राजदूतों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को प्रस्तुत किया आपना परिचय पत्र-Indianews
Lok Sabha Election: अब तक का सबसे महंगा चुनाव? 2024 के चुनाव में करीब 1.35 लाख करोड़ रुपये खर्च- Indianews
Israel-Hamas War: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजरायल के लिए पेश की नई युद्धविराम योजना, हमास ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया-Indianews
ADVERTISEMENT