होम / UP News: दिवाली पर जनता को बड़ा तोहफा, इतनी सस्ती हुईं दालें… देखें रेट लिस्ट

UP News: दिवाली पर जनता को बड़ा तोहफा, इतनी सस्ती हुईं दालें… देखें रेट लिस्ट

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 25, 2024, 3:10 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News:  दिवाली पर जनता को बड़ा तोहफा, इतनी सस्ती हुईं दालें… देखें रेट लिस्ट
India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: बढ़ती महंगाई से इस दिवाली लोगों को बड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि  खाद्य वस्तुओं के दाम स्थिर होने से घर की रसोई इस बार अधिक महकने की उम्मीद है। सरसों तेल और रिफाइंड के दाम 5-5 रुपये प्रति लीटर कम हो गए  हैं। अरहर की दाल और राजमा के दाम भी काफी गिरे हैं। इससे ग्राहक और विक्रेता दोनों वर्गों में काफी खुशी है।

कई वस्तुओं के दाम गिरे हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहगंज बाजार स्थित किराना के थोक और फुटकर विक्रेता दीपक अग्रवाल ने कहा कि आमतौर पर दिवाली और  अन्य किसी बड़े त्योहार से पहले खाद्य सामग्रियों के दाम आसमान भी छूने लगते थे। इस बार राहत है। एक महीने  में कई वस्तुओं के दाम गिरे हैं। कई के दाम काफी स्थिर हैं। बता दें कि  कमला नगर निवासी नीतू वर्मा ने बताया कि खाद्य सामग्री के दाम त्योहार पर स्थिर हैं। यह राहत की बात है। आमतौर पर त्योहारों से पहले इनमें काफी उछाल देखा जाता है। वहीं बल्केश्वर निवासी गायत्री चतुर्वेदी का कहना है कि रसोई का बजट त्योहार पर ठीक रहे। इससे अच्छी बात कोई नहीं हो सकती है। त्योहार पर अन्य खर्चे वैसे ही अधिक रहते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT