होम / UP News: प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी बहू, तभी कमरे में पहुंच गया ससुर, हो गया खेला

UP News: प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी बहू, तभी कमरे में पहुंच गया ससुर, हो गया खेला

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 17, 2024, 12:17 pm IST

UP News

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के महराजगंज से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ससुर ने अपनी प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। जब ससुर ने उसे टोका तो बहू गुस्सा हो गई। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की पिटाई कर दी। घायल बुजुर्ग ससुर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। ससुर ने स्थानीय पुलिस विभाग में शिकायत दर्ज कराई और न्याय की मांग की।

मामा के बेटे से प्रेम प्रसंग

जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 32 वर्षीय महिला का अपने पति के मामा के बेटे से प्रेम प्रसंग था। महिला का पति विदेश में काम करने गया था। रिश्तेदार होने के नाते युवक का उसके घर आना-जाना रहता है। इसी समय उनका रोमांस शुरू हुआ। एक महिला अपने पति के रिश्तेदारों के घर में तीन बच्चों के साथ रहती है।

Gonda News: खतरे के निशान को पार कर गई घाघरा, 35 गांव समेत हजारों लोग प्रभावित

ससुर को ऐसे शुरू हुआ शक

कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र निवासी दामाद का आना-जाना लगा रहा तो ससुर को शक हुआ। इसके बाद उन्होंने युवकों को आने-जाने से मना किया। शुक्रवार देर शाम बहू डॉक्टर के पास जाने के बहाने घर से निकली। जब ससुर ने अपनी बहू का पीछा किया तो उसका शक यकीन में बदल गया। जब उन्होंने अपनी बहू को अपने दामाद के बेटे के साथ रंगरलियां मनाते देखा तो वह हैरान रह गए। इससे नाराज होकर बहू और उसके प्रेमी ने ससुर की पिटाई कर दी। इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है।

Etawah News: फोटो खींचने की लगी ऐसी होड़ की वंदे भारत ट्रेन के सामने गिर पड़ी BJP विधायक, फिर जो हुआ…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT