होम / UP News: चलती बस में लड़की के साथ घिनौनी हरकत, चिल्लाने पर भी नहीं लगाया ब्रेक

UP News: चलती बस में लड़की के साथ घिनौनी हरकत, चिल्लाने पर भी नहीं लगाया ब्रेक

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 2, 2024, 5:07 pm IST
UP News: चलती बस में लड़की के साथ घिनौनी हरकत, चिल्लाने पर भी नहीं लगाया ब्रेक

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर देर रात के अंधेरे में चलती बस में छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। यहां स्लीपर बस के सहायक चालक ने युवती को सोते समय सीट पर दबोच लिया फिर इसके बाद बदतमीजी भी की। जब युवती ने शोर मचाया तो सवारियों की नींद खुल गई। लेकिन हंगामा होने के बाद आरोपी के साथी चालक ने बस को नहीं रोका।

लड़की ने घटना की पुलिस को दी सूचना

जिसके बाद पीड़ित युवती ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से दौड़ रही बस को रोक दिया। पुलिस की टीम ने बस रुकवा कर चालक को जल्द से हिरासत में लें लिया गया है। पीड़िता की केस के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पटना से वैशाली ट्रैवल्स की एक स्लीपर बस यात्रियों को लेकर नोएडा से लखनऊ होते हुए पटना के लिए निकली। लखनऊ से 22 साल की एक लड़की अपने घर जाने के लिए इस बस में चढ़ी। लड़की नोएडा में रहती है और एक कंपनी में काम करती है।

UP के खादी उत्पादों पर 108 दिन मिलेगी बंपर छूट, CM योगी का बड़ा ऐलान

युवती से करने लगा छेड़खानी

पिछले सप्ताह मंगलवार की शाम लगभग 3 बजे, गोंडा निवासी और बस चालक रेजवान ने अपने दोस्त को बस चलाने के लिए कहा, लड़की की सीट पर बैठ गया और सोते समय लड़की का यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। विरोध के बावजूद जब लड़की नहीं मानी तो उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बस में सवार अन्य यात्री भी जाग गए और शोर मचाने लगे।

पुलिस ने पकड़ा

सूचना मिलने पर सौरिख पुलिस अलर्ट हो गई। बस के पहुंचने से पहले ही पुलिस लखनऊ-आगरा हाईवे चौराहे पर पहुंच गई और बस को रोक लिया। फिर लड़की के कहने पर वह आरोपी सहायक बस चालक रिजवान को पकड़कर थाने ले गई।

UP Politics: सपा विधायक महबूब अली के बयान पर BJP सांसद का पलटवार, बोले- बेतुका बयान…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT