होम / UP News: कानपुर में भीषण सड़क हादसा , हाईवे पर डंपर से टकराई कार

UP News: कानपुर में भीषण सड़क हादसा , हाईवे पर डंपर से टकराई कार

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 6:19 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: कानपुर में भीषण सड़क हादसा , हाईवे पर डंपर से टकराई कार

India News UP(इंडिया न्यूज), UP News: कानपुर में सोमवार सुबह सड़क हादसा हुआ। पनकी भौती में ओवर ब्रिज कट के नजदीक हुई दुर्घटना में 5 लोगों की जान चली गई। रामादेवी से पनकी भौती जाने वाले हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिससे डंपर के पीछे चल रही कार को भी ब्रेक मारना पड़ा। दोनों वाहनों के पीछे आ रहे सरिया लदे ट्राले ने कार में टक्कर मार दी।

यातायात बहाल करवाया

आपको बता दें कि जिससे कार डंपर और ट्राला के बीच आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार 4 बच्चों और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चारों बच्चे पीएसआईटी के बताए जा रहे हैं। मृतकों में प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी और चालक विजय साहू शामिल है। संबंधित थाने की पुलिस मौके पर गई और यातायात भी बहाल करवाया।

सुबह 8 बजे स्कूल जाते थे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शवों को पोस्टमार्टम हाउस ले गए । घटना की सूचना मिलते ही घर वाले भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। चारों बच्चे 1 ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। पड़ोस के रहने वाले साहू की कार से सुबह 8 बजे स्कूल जाते थे।

Rajasthan News: डीग में डिप्थीरिया का कहर, अब तक आठ बच्चों की मौत; स्वास्थय विभाग में हड़कंप

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT