होम / UP News : दिनदहाड़े युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

UP News : दिनदहाड़े युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 11, 2024, 9:00 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News : दिनदहाड़े युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

India News UP(इंडिया न्यूज), UP News : यूपी के हापुड़ में दिनदहाड़े 1 युवक पर अंधाधुंध फायरिंग किये जाने का मामला निकलकर सामने आया है। बाइक सवार 2 हमलावरों ने 1 युवक को पता पूछने के बहाने पहले घर से बाहर बुलाया और फिर बीच रोड पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू की। घटना के तुंरत बाद बाइक सवार हमलावर मौके से भाग गए। इलाके में गोलियां चलने की आवाज से आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और गोली लगने से घायल हुए युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हमलावरों की खोज में जुट गई है।

CCTV कैमरे में कैद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के श्यामपुर निवासी अतुल कुमार अपने घर पर ही थे। तभी 1 बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने उनको घर से बाहर बुलाया और पता पूछने के बहाने उस पर अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में युवक के 1 गोली कूल्हे के पास लग गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। बता दें कि कि करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग की। फायरिंग की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर गए।

अस्पताल में भर्ती कराया

आपको बता दें कि सूचना मिलते ही देहात पुलिस के अलावा CO जितेन्द्र शर्मा मय फोर्स और फोरेंसिक टीम के मौके पर गये। पुलिस ने घायल हुए युवक अतुल कुमार को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया है, बताया जा रहा है कि युवक पर एक-सवा महीने पहले भी जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। पुलिस घटना को अंजाम देकर फरार हुए बाइक सवार हमलावरों की खोज में जुट गई है।

Mahakumbh : 2019 कुंभ के भी रिकॉर्ड तोड़ेगा महाकुंभ, 2025 के लिए रिकॉर्डतोड़ बजट स्वीकृत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT