होम / UP News: नागिन का इंतकाम! एक के बाद एक कई लोगों को उतारा मौत के घाट, रूह कांप देगी ये खबर

UP News: नागिन का इंतकाम! एक के बाद एक कई लोगों को उतारा मौत के घाट, रूह कांप देगी ये खबर

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 24, 2024, 12:30 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: नागिन का इंतकाम! एक के बाद एक कई लोगों को उतारा मौत के घाट, रूह कांप देगी ये खबर

नागिन का इंतकाम!

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के हापुड़ में इन दिनों लोग डर के साए में जी रहे हैं। इस खौफ की वजह कोई गुंडा- बदमाश नहीं बल्की गांव का एक जहरीले सांप बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शाम होते ही नागिन अपने बिल से बाहर आ जाती है। जिसके बाद वो गांव के लोगों की मौत के घाट उतार रही है। पिछले कुछ ही दिनों में नाग्नि ने 5 लोगों को डसा, जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत अब भी गंभीर है।

तीन लोगों की हुई मौत

सदरपुर गांव के लोगों की मानें तो इलाके में सांप का ‘बदला’ देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक घर में बेटे और बेटी के साथ सो रही मां को सांप ने डस लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। अभी वे इन तीनों मौतों को भूले भी नहीं थे कि अगले दिन सांप ने उसी गांव के एक और युवक और एक महिला को डस लिया। उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, दोनों की जान बच गई।

UP ByPolls Bjp Candidate List: उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिली टिकट

खौफ से उड़ी लोगों की नींद

हापुड़ के सदरपुर गांव के लोगों की सांप के खौफ से नींद उड़ गई है। फिलहाल, सांप को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीमें लगाई गई हैं। इस बीच दावा किया जा रहा है कि वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को अपना शिकार बनाने वाले सांप को पकड़ लिया है। टीम उसे अपने साथ ले गई है। अब विभाग इस बात की जांच कर रहा है कि यह सांप किस प्रजाति का है, कितना जहरीला है और कितना पुराना है। वन विभाग ने सांप की पुष्टि नहीं की है लेकिन ग्रामीण इसे सांप बता रहे हैं।

लड़की के बैग में रखी थी ऐसी चीज जिसे देख उड़े यात्रियों के होश, ट्रेन में पहुंची पुलिस का भी चकराया सिर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT