होम / UP News: बलिया रेलवे स्टेशन के गुम्बद का छज्जा गिरा! करोड़ों की थी लागत

UP News: बलिया रेलवे स्टेशन के गुम्बद का छज्जा गिरा! करोड़ों की थी लागत

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 11:37 am IST

The balcony of the dome of Ballia railway station fell

India News UP (इंडिया न्यूज), UP News: यूपी के बलिया रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक बड़ी घटना घटी, जब स्टेशन के गुंबद का छज्जा गिर गया। जानकारी के मुताबिक इस हादसे से स्टेशन पर अफरातफरी मच गई, हालांकि राहत की बात यह रही कि किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि यह इमारत करोड़ों की लागत से बनी थी, लेकिन पहली बारिश भी नहीं झेल सकी और छज्जा ध्वस्त हो गया।

Delhi Cyber Crime: सोशल मीडिया के ‘स्टॉक स्कैम’ में 30 लाख की ठगी, जानें इस फरेब से कैसे बचें

मुख्य द्वार को किया बंद

बता दें कि गुंबद का छज्जा गिरने के कारण रेलवे स्टेशन का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया है और यात्रियों को दूसरी जगह से प्रवेश करने के निर्देश दिए गए हैं। घटना के बाद रेलवे प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थिति का जायजा लिया। इस हादसे की जांच के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। इसके अलावा, रेलवे के वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक और सुरक्षा दल ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया और दुर्घटना से बचाव के लिए तत्काल कदम उठाए।

रेलवे प्रशासन जुटी काम पर

जानकारी के अनुसार, इस गुंबद का निर्माण अभी पूरी तरह से पूरा नहीं हुआ था, फिर भी यह घटना घटित हो गई। साथ ही, रेलवे प्रशासन का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है और जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया जाएगा। फिलहाल, स्टेशन पर काम जारी है और अधिकारियों द्वारा सुरक्षा इंतजामों का पुनरावलोकन किया जा रहा है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। दूसरी तरफ, इस घटना से लोगों में डर का माहौल जरूर पैदा हो गया है, लेकिन प्रशासन की मुस्तैदी के चलते स्थिति को काबू में लिया गया है।

40-50 की उम्र में की ये 6 गलतियां तो दर्दनाक हो जाएगा बुढ़ापा, तुरंत शुरू कर दें ये जरूरी उपाए!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT