होम / UP News: युवक के सीने में हुआ तेज दर्द, झोलाछाप ने दिया ऐसा इंजेक्शन… वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

UP News: युवक के सीने में हुआ तेज दर्द, झोलाछाप ने दिया ऐसा इंजेक्शन… वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 8:33 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: युवक के सीने में हुआ तेज दर्द, झोलाछाप ने दिया ऐसा इंजेक्शन… वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में तमाम शिकायतों के बाद भी जिले में झोलाछापों की दुकानें बंद नहीं हो पा रही हैं। बता दें कि झोलाछाप के गलत इंजेशन से 1 युवक की जान चली गई। घर वालो ने झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का बड़ा आरोप लगाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थाना भोगांव क्षेत्र के आलीपुरखेड़ा निवासी बृजेश कुमार पुत्र प्रेमचंद्र कचौड़ी और समोसे की दुकान लगाता था। बृजेश बुधवार की शाम को दुकान पर बैठा था। अचानक उसके सीने में बहुत अधिक दर्द हुआ। घर वालो उसे आलीपुरखेड़ा में ही 1 झोलाछाप के पास ले गए। झोलाछाप ने बृजेश को इंजेक्शन लगाया। इसके बाद बृजेश की हालत और काफी बिगड़ गई। घर वाले कुछ समझ पाते कि बृजेश को सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी। घर वाले ने उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उनको मृत्यु घोषित कर दिया।

शिकायत उच्चाधिकारियों से करेगा

अचानक बृजेश की मृत्यु के बाद परिवार में चारो तरफ कोहराम मचा हुआ। घर वालो का रो-रोकर बुरा हाल है। बृजेश के भाई आशीष का कहना है कि झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से भाई की मौत हुई है। उसने बताया कि वह मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से भी करेगा।

झोलाछापों की दुकानें बंद हो सकें

आपको बता दें कि जिले में इस साल अब तक झोलाछाप और अवैध क्लीनिकों पर 8 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। विभाग ने झोलाछापों पर कोई भी कठोर कार्रवाई नहीं की है। इस लिए झोलाछापों के मंसूबे काफी बढ़ते जा रहे हैं और मरीजों की लगातार मृत्यु हो रही है। विभाग यदि कठोर कार्रवाई करे तो झोलाछापों की दुकानें भी बंद हो सकें।

Diwali में चाहती है चांद सा निखार तो आज से ही लगाना शुरू कर दें ये 5 चीज, लगाते ही नजर आएगा फर्क

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT