होम / UP Politics: आतिशी के CM बनने पर बोले आकाश आनंद- 'दलित समाज के साथ धोखा…'

UP Politics: आतिशी के CM बनने पर बोले आकाश आनंद- 'दलित समाज के साथ धोखा…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 18, 2024, 11:36 am IST

Akash Anand said on Atishi becoming CM

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Politics: आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जानकारी के मुताबिक आकाश आनंद ने इस फैसले को दलित समाज के साथ धोखा बताते हुए कहा कि दलितों को चतुराई से ठगा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने चालाकी दिखाते हुए आतिशी को मुख्यमंत्री पद पर बैठाया और दलित समाज के विधायकों को नजरअंदाज कर दिया।

Read More: Bageshwar Dham Sarkar: पितृ पक्ष मेले में होंगे शामिल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानें खबर

AAP के फैसले को बताई चालाकी

आकाश आनंद ने कहा, “AAP ने दलित समाज के साथ छल किया है और यह फैसला अरविंद केजरीवाल के असली इरादों को उजागर करता है। केजरीवाल को शराब घोटाले में अपना इस्तीफा देना पड़ा, और अब उन्होंने आतिशी को मुख्यमंत्री बना दिया है। यह दलित समाज के साथ सीधा धोखा है। इसके अलावा आकाश ने कहा, केजरीवाल को अपने स्वर्ण प्रेम पर भरोसा है, लेकिन दलित समाज के विधायकों पर नहीं।” उन्होंने आगे कहा कि “आम आदमी पार्टी के इस चालाकी का जवाब दिल्ली के लोग आगामी चुनाव में जरूर देंगे।” इतना ही नहीं, आकाश आनंद ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने चालाकी से दलितों के अधिकारों को ठगा है।

इस्तीफा देने से पहले हुई थी विधायकों की बैठक

जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे देने से पहले बैठक में आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा की थी। देखा जाए तो, इस बड़े फैसले के बाद राजनीतिक जगत में कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिसमें आकाश आनंद की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। अरविंद केजरीवाल ने विधायकों की बैठक में आतिशी का नाम सीएम पद के लिए प्रस्तावित किया था, जिसे मंजूरी दी गई।

Read More: Mahoba Road Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, मौके पर इतने लोगों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT