होम / UP Politics: साक्षी मलिक-बबीता फोगाट विवाद पर बृज भूषण शरण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात  

UP Politics: साक्षी मलिक-बबीता फोगाट विवाद पर बृज भूषण शरण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात  

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 2:16 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Politics: साक्षी मलिक-बबीता फोगाट विवाद पर बृज भूषण शरण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात  

UP Politics

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Politics: पूर्व महिला पहलवान साक्षी मलिक ने बबिता फोगाट पर पहलवान आंदोलन के दौरान पहलवानों के साथ धोखा देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने एक इंटरव्यू में ये भी दावा किया कि बबीता फोगाट कुश्ती महासंघ की अध्यक्ष बनना चाहती हैं। अब इस पूरे मामले पर WFI के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

जो राम ने रचा है वही होगा- पूर्व बीजेपी सांसद

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हाल ही में अपने ऊपर लगे आरोपों और महाराष्ट्र की सियासी हलचल पर बयान दिया है। उन्होंने कहा, “जो राम ने रचा है वही होगा,” लेकिन इस मुद्दे पर ज्यादा बात करने से बचते नजर आए। उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति पर कहा कि बीजेपी और उद्धव ठाकरे का संबंध नेचुरल है, और राजनीति में कुछ भी संभव है।

पहलवानों को विरोध के लिए उकसाया?

इस बीच, महिला पहलवान साक्षी मलिक ने साथी पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन दोनों की वजह से किसान आंदोलन कमजोर पड़ गया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बबीता फोगाट खुद भारतीय कुश्ती महासंघ की अध्यक्ष बनना चाहती थीं और पहलवानों को विरोध के लिए उकसाया। साक्षी ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता बबीता फोगाट और तीरथ राणा ने ही हरियाणा में विरोध प्रदर्शन की मदद की थी।

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच Salman Khan ने की देश छोड़ने की तैयारी! जल्द ही इस जगह होंगे रवाना

दीदी, तुम्हें कुछ नहीं मिला- बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए साक्षी मलिक पर किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “खुद के किरदार से जगमगाओ, उधार की रोशनी कब तक चलेगी। दीदी, तुम्हें कुछ नहीं मिला, हम तुम्हारा दर्द समझते हैं।”

इस मामले में बबीता फोगाट के पिता और प्रसिद्ध पहलवान महावीर सिंह फोगाट ने भी साक्षी मलिक पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि साक्षी प्रियंका गांधी और दीपेंद्र हुड्डा के इशारे पर बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि पहलवानों के धरना प्रदर्शन में वे भी गए थे, लेकिन इसका अब कोई राजनीतिक मकसद नहीं है, क्योंकि चुनाव भी हो चुके हैं। महावीर ने कहा कि बबीता को खुद विरोध में शामिल किया गया था ताकि समझौता हो सके।

Uttarakhand Cyber Crime: उत्तराखंड में हर दिन 46 लाख की साइबर ठगी, सरकार ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT