होम / UP Politics: वायरल ऑडियो पर BJP नेता संगीत सोम का विवादित बयान, बोले- 'हां मैंने ही दी, पब्लिक के जूते से …'

UP Politics: वायरल ऑडियो पर BJP नेता संगीत सोम का विवादित बयान, बोले- 'हां मैंने ही दी, पब्लिक के जूते से …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 29, 2024, 6:41 pm IST
UP Politics: वायरल ऑडियो पर BJP नेता संगीत सोम का विवादित बयान, बोले- 'हां मैंने ही दी, पब्लिक के जूते से …'

UP Politics: BJP नेता संगीत सोम

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गई है, जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस ऑडियो में संगीत सोम अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं। विवाद बढ़ने पर उन्होंने खुले मंच पर इस बयान को स्वीकार भी किया और अधिकारियों को ‘सार्वजनिक रूप से जूतों से पिटवाने’ की धमकी भी दी। विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने भी इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिससे मामला और गंभीर हो गया है।

मेट्रो में लड़की ने ‘आज की रात’ गाने पर जमकर लगाया ठूमका, लोग ने बोले- पब्लिक डिमांड

वायरल ऑडियो और धमकी की पुष्टि

संगीत सोम ने मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्षत्रिय महासभा के एक कार्यक्रम में अधिकारियों को खुलेआम धमकाया। उन्होंने अपने बयान में कहा, “हां, मैंने अधिकारी को धमकाया और यह मेरी आवाज थी। लेकिन अगर वे ठीक से काम नहीं करेंगे या कानून का पालन नहीं करेंगे तो मैं उन्हें जनता के जूतों से पिटवाऊंगा।”

यह बयान उस ऑडियो के वायरल होने के बाद आया है जिसमें सोम अधिकारियों को चुनाव से हटाने और उनका दिमाग ठीक करने की धमकी देते सुने गए थे। इस ऑडियो ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है और इसके बाद संगीत सोम सार्वजनिक मंच से अपने शब्दों में और भी तीखे हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अखिलेश ने भाजपा नेता संगीत सोम की भाषा पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, “क्या यह बताने की जरूरत है कि उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता की धमकी और गाली-गलौज की भाषा किसने प्रेरित की? जैसा व्यक्ति का मित्र होता है, वैसी ही उसकी वाणी होती है।”

अपनी प्रतिक्रिया के साथ ही अखिलेश ने वायरल ऑडियो भी शेयर किया जिसमें संगीत सोम अधिकारियों से कह रहे थे, ”जरा सी भी चूक हुई तो दिमाग ठीक कर दूंगा। जहां चुनाव हो रहा है, वहां से ले आऊंगा। पता नहीं किससे बात कर रहे हो।” अखिलेश यादव की इस तीखी टिप्पणी ने मामले को और गरमा दिया है और बीजेपी को इस बयान पर सफाई देनी पड़ सकती है।

Shimla News: एचपीयू हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, किन्नौर का था रहने वाला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT