होम / UP Politics: मायावती का कांग्रेस पर तीखा वार, बोली- कांग्रेस को अपना वोट देकर खराब…

UP Politics: मायावती का कांग्रेस पर तीखा वार, बोली- कांग्रेस को अपना वोट देकर खराब…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 29, 2024, 3:14 pm IST
UP Politics: मायावती का कांग्रेस पर तीखा वार, बोली- कांग्रेस को अपना वोट देकर खराब…

UP Politics

India News UP(इंडिया न्यूज),Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस पर दलितों की उपेक्षा और तिरस्कार आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस को अपना वोट देकर न करें। उन्होंने दलित समाज से ये अपील की है कि बसपा को एकतरफा वोट दें कर समर्थन करें।

कांग्रेस को अपना वोट देकर इसे खराब न करें- मायावती

बसपा सुप्रीमो ने एक्स कर लिखा कि ‘हरियाणा में होने वाले विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस लगातार दलितों की उपेक्षा व तिरस्कार से ये साबित है कि पार्टी में जब अभी सब कुछ ठीक नहीं है, तो इनका आगे क्या होगा? ऐसे में मैं दलित समाज के लोगों से कांग्रेस व बीजेपी आदि को अपना वोट देकर खराब न करने की अपील करती हूं।’

अमित शाह के चाणक्य प्लान से विपक्ष को लगेगा झटका, बीजेपी ने इस राज्य में सरकार बनाने के दिए संकेत!

आरक्षण को समय आने पर खत्म कर देंगी कांग्रेस- मायावती

मायावती ने लिखा, कांग्रेस हमेशा आरक्षण विरोधी रही है। कांग्रेस नेता वक्त आने पर ने आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं। सभी से निवेदन करूगी की दलित अपना वोट एकतरफा तौर पर बीएसपी को दें। बसपा उनके हित और कल्याण की सुरक्षा तथा संवैधानिक हक दिलाकर उन्हें शासक वर्ग बनाने के लिए लगातार संघर्षरत रही है। इसके साथ ही मायावती ने ये भी कहा कि जम्मू-कश्मीर में दलित वर्ग के लोगों  को भी वहाँ कांग्रेस, बीजेपी और अन्य किसी भी गठबंधन आदि मिथ्या वादे और किसी भी तरह के बहकावे आदि में न आए। बसपा ही वोट दें।

सुहागरात पर हो गया दुल्हन का मूड खराब, पत्नी के पास आते ही कांप उठा दूल्हा फिर भाई को कमरे में भेजकर किया…?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT