होम / UP Politics: सांसद अफजाल अंसारी का सरकार को लेकर बयान- 'भांग की तरह गांजा को भी मिले लाइसेंस…'

UP Politics: सांसद अफजाल अंसारी का सरकार को लेकर बयान- 'भांग की तरह गांजा को भी मिले लाइसेंस…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 11:58 am IST

MP Afzal Ansari commented over the government

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Politics: सपा सांसद अफजाल अंसारी ने हाल ही में दिए अपने बयान में सरकार को लेकर कई बयान पेश किये हैं, जिनमें उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी प्रर्तिक्रियाएं सामने रखीं। उन्होंने भांग की तरह गांजा को भी लाइसेंस दिए जाने की मांग की। उनका कहना है कि बड़े लोग भी गांजा पीते हैं, इसलिए इसे भी वैधता मिलनी चाहिए। इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में चर्चा होने लगी है। आगे सांसद अंसारी ने यह बयान गांजा की बिक्री के बाद एनकाउंटर सरकार को घेरा है।

UP News: बलिया रेलवे स्टेशन के गुम्बद का छज्जा गिरा! करोड़ों की थी लागत

जानें सांसद ने आगे क्या कुछ कहा

इसके अलावा, सांसद अफजाल अंसारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठी कहानी बनाकर किसी पर एनकाउंटर करना गलत है। उन्होंने कहा कि यदि मुठभेड़ असली है, तो ठीक है, लेकिन फर्जी मुठभेड़ को सही ठहराना निंदनीय है। इस बयान के बाद उनके भाई, माफिया मुख्तार अंसारी, को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं, जिनके खिलाफ एनकाउंटर किया गया था और ये मुद्दा काफी चर्चित रहा। इतना ही नहीं, तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद विवाद पर भी अफजाल अंसारी ने बयान दिया और कहा कि जिस प्रसाद को लेकर इतनी चर्चा हो रही है, उसमें कोई घी में मिलावट नहीं थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद भी वह प्रसाद खाया था और उसमें कोई समस्या नहीं थी।

कई प्रतिक्रिया हुई जारी

सपा सांसद अफजाल अंसारी के इन बयानों के बाद राजनीतिक जगत में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उनके इस बयान को लेकर समाज के कई वर्गों में खुलकर चर्चा भी की जा रही है। बता दें कि गांजा को वैध बनाने की मांग से लेकर एनकाउंटर और मंदिर प्रसाद मामले तक, अंसारी ने कई मुद्दों पर सरकार पर नाराजगी जताई, जिससे उनके बयान पर चर्चा और आलोचना तेज हो गई है।

Rajasthan News: राजस्थान हाई कोर्ट की बिल्डिंग में युवक ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT