होम / UP Road Accident: वाराणसी से प्रयागराज जा रही बस में दर्दनाक हादसा!1 की मौत

UP Road Accident: वाराणसी से प्रयागराज जा रही बस में दर्दनाक हादसा!1 की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 4:21 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Road Accident: वाराणसी से प्रयागराज जा रही बस में दर्दनाक हादसा!1 की मौत

UP Road Accident

India News(इंडिया न्यूज़),UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के भदोही में वाराणसी-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह एक हादसा हो गया। इस हादसे में रोडवेज बस के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, 13 यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

हादसे में 1 की मौत

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा औराई इलाके के महाराजगंज ओवरब्रिज के पास हुआ है। यूपी रोडवेज की बस वाराणसी से प्रयागराज जा रही थी। इस दौरान बस की टक्कर एक ट्रेलर ट्रक से हो गई। ट्रेलर में लोहा लदा हुआ था। औराई के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजय कुमार चौहान ने बताया कि बस ड्राइवर 40 वर्षीय राम विशाल को शायद नींद आ गई होगी।

बस ट्रक से टकरा गई

वहीं इस वजह से बस ट्रक से टकरा गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। अन्य यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए भेज दिया गया है।

MP News: डीजे के गाने से 13 साल मासूम की मौत! जानें कैसे नाचते-नाचते बच्चे की गई जान

PM Modi को ताकतवर ‘जिगरी दोस्त’ ने भेजा बुलावा, दो भाई साथ मिलकर चीन का करेंगे ऐसा हाल, मुंह छुपाकर देखेगा पाकिस्तान

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT