होम / UP Road Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत अन्य घायल

UP Road Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत अन्य घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 27, 2024, 7:19 pm IST
UP Road Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत अन्य घायल

UP Road Accident

India News UP (इंडिया न्यूज)UP Road Accident: यूपी के बड्डूपुर, कोठी और मसौली थाना क्षेत्रों में  दर्दनाक सड़क हादस हुआ। हादसे में 13 साल छात्रा समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

हादसे में छात्रा की मौत 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह वह साइकिल से कॉलेज जा रही थी। इस दौरान खिझना- बड्डूपुर मार्ग पर अशफाक ईंट भट्ठे के पास तेज रफ्तार डंपर चालक ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गई। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद भी जब एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची तो परिजन घायल छात्रा को अपने वाहन से निजी अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।  फिलहाल पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। कंटेनर को भी थाने लाकर कब्जे में ले लिया। हादसे में छात्रा की मौत के बाद जिला अस्पताल पहुंची उसकी मां रो-रोकर बेहोश हो जा रही थी।

वहीं बाराबंकी-रामनगर हाईवे पर बिरौली गांव के पास गुरुवार रात करीब दो बजे एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। थाना प्रभारी यशकांत सिंह ने बताया कि मृतक महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। लोगों ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और आसपास मांगकर खाना खाती थी। उन्होंने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं जानकारी के अनुसार हैदरगढ़-बाराबंकी मार्ग पर भानमऊ चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के पास गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर बैठे युवक की मौत हो गई। दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि घटना में मृत दूसरे युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक से बाराबंकी शहर से घर लौट रहे थे। ।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT