होम / UP Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा! ट्रक से टकराई स्लीपर बस, दर्जनों लोग घायल

UP Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा! ट्रक से टकराई स्लीपर बस, दर्जनों लोग घायल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 15, 2024, 1:35 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Road Accident:  यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा! ट्रक से टकराई स्लीपर बस, दर्जनों लोग घायल

UP Road Accident

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Road Accident:  मथुरा के नौहझील क्षेत्र से दर्दनाक हादसे की तस्वीर सामने आई है। बता दें कि, नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तड़के स्लीपर बस ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे होते ही मौके पर हाहाकार मच गया है। यह हादसा तड़के हुआ, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

दर्जनों यात्री इस हादसे में हुए घायल

दर्जनों यात्री इस हादसे में घायल हो गए। दुर्घटना के तुरंत बाद राहगीर और पुलिस मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को बस से बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस के जरिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया गया। हादसे की गंभीरता को देखते हुए राहत कार्य में तेजी लाई गई।

जो जिंदगीभर करते रहे एकता की बात, उन साईं बाबा के आखिरी वक़्त पर खून के प्यासे हो गए थे हिंदू-मुस्लिम…फिर किस रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

कब हुआ हादसा

मथुरा के नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तड़के एक बड़ा हादसा हुआ, जब विनय ट्रैवल्स की स्लीपर बस, जो बलिया से दिल्ली जा रही थी, एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। बस में 50-55 यात्री सवार थे, और ज्यादातर यात्री उस समय नींद में थे। लगभग सुबह 4:30 बजे, माइल स्टोन 74 पर आगरा से नोएडा की ओर जाते समय बस चालक विजय यादव को नींद की झपकी लग गई, जिसके कारण बस ट्रक से टकरा गई।

राहगीर आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे

टक्कर के बाद तेज आवाज सुनकर यात्री जाग गए और बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास के राहगीर आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे, और जल्द ही पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मचारी भी बचाव कार्य में जुट गए। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

इंजेक्शन लेते वक़्त नसों में अगर घुस गया हवा का बुलबुला, जानें एक गलती से कैसे हो सकती है मौत?

सड़क हादसे में कई यात्री घायल

मथुरा के नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में कई यात्री घायल हो गए। इस हादसे में विजय यादव, हर्ष, पीतेश्वर कुमार, रायबहादुर, भानुप्रताप, अरशद, फूलचंद, शेखर, पवन, मनोज, विजय, और ललित घायल हुए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) भेजा गया। लेकिन विजय, हर्ष, शेखर, और अरशद की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें मथुरा रेफर कर दिया गया।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब बस के चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई और बस ट्रक से टकरा गई। घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया, लेकिन पुलिस और राहगीरों की त्वरित मदद से सभी को समय पर सुरक्षित बाहर निकाला गया।

भारत को ट्रूडो दे रहे धमकी भरा ज्ञान, खालिस्‍तान समर्थन पर कनाडाई पुलिस ने खोली ऐसी पोल, गिरगिट वाला अंदाज दुनिया के सामने हुआ उजागर

थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने जानकारी दी

मथुरा के नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए बस-ट्रक हादसे के बाद इलाके की पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक को सड़क से हटवाया और यातायात को सुचारू रूप से चालू किया। थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि प्रारंभिक जांच के अनुसार हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ। पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जिसमें गंभीर रूप से घायल चार लोगों को मथुरा रेफर किया गया। शेष यात्रियों को सुरक्षित उनके गंतव्य की ओर भेजा गया।

Saurabh Bharadwaj News: LG के निर्देश पर फाइल में देरी, कचरा प्रबंधन पर सौरभ भारद्वाज का आरोप

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT