होम / UP Weather: दाना ने बदला UP का मौसम, आज मऊ समेत यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम में बारिश

UP Weather: दाना ने बदला UP का मौसम, आज मऊ समेत यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम में बारिश

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:13 am IST
ADVERTISEMENT
UP Weather: दाना ने बदला UP का मौसम, आज मऊ समेत यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम में बारिश

UP Weather

India News (इंडिया न्यूज),UP Weather: उत्तर प्रदेश में दाना चक्रवात का असर दिखने लगा है, जो गुरुवार शाम राज्य में प्रवेश कर चुका है। इस तूफान के कारण प्रदेश के कई जिलों में हल्की बारिश और मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। शुक्रवार को कई क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी हुई और तापमान में गिरावट महसूस की गई। मौसम विभाग के अनुसार, चक्रवात का प्रभाव खास तौर से पूर्वी यूपी में अधिक रहेगा, जहां अगले दो दिनों में हल्की बारिश की संभावना है।

दक्षिण-पूर्वी यूपी में हल्की बारिश की संभावना

26 अक्टूबर को भी कुछ जिलों में मौसम खराब रह सकता है। दक्षिण-पूर्वी यूपी के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश का पूर्वानुमान है, जबकि पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई गई है। हालांकि, मौसम विभाग ने कोई विशेष चेतावनी जारी नहीं की है।

Himachal Weather: हिमाचल में बिगड़ सकता है मौसम, आने वाले 5 दिन रहेंगे खतरनाक; जानें वजह

इन जिलों में हो सकती है बारिश

शनिवार को सोनभद्र, चंदौली, संत रविदास नगर, गाजीपुर, जौनपुर, मिर्जापुर, वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया और गोरखपुर जिलों में हल्की बारिश हो सकती है। कुशीनगर, संत कबीर नगर और महराजगंज में भी बूंदाबांदी का अनुमान है। शुक्रवार को भी प्रयागराज और बलिया में छिटपुट बारिश हुई, और पूर्वी हिस्सों में बादल छाए रहे। मौसम विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिकों का कहना है कि चक्रवात के प्रभाव से वाराणसी मंडल और विंध्य क्षेत्र में भी हल्की बारिश हो सकती है।

MP Weather Update Toady: मध्य प्रदेश में मौसम का बदलता मिजाज, रीवा-शहडोल में बारिश का अलर्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT