होम / Uttar Pradesh: पहली पत्नी से लिया तलाक, दूसरी शादी में भी हुआ कुछ ऐसा कि शख्स ने कर ली आत्महत्या-Indianews

Uttar Pradesh: पहली पत्नी से लिया तलाक, दूसरी शादी में भी हुआ कुछ ऐसा कि शख्स ने कर ली आत्महत्या-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 23, 2024, 12:05 pm IST
Uttar Pradesh: पहली पत्नी से लिया तलाक, दूसरी शादी में भी हुआ कुछ ऐसा कि शख्स ने कर ली आत्महत्या-Indianews

Uttar Pradesh

India News(इंडिया न्यूज), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स जो कि 53 वर्ष का था और तलाकशुदा था की शादी हुए मेहज 2 महीने हुए थे और उसने आत्महत्या करली। शख्स की दूसरी शादी भी एक तलाकशुदा महिला से ही हुई थी। आपको बता दें कि शादी दोनों परिवार के सहमति के बाद ही हुई थी लेकिन दंपत्ति के बीच विवाद ने ऐसा रूप लिया कि पति आत्महत्या कर बैठा। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Gujarat: गुजरात में 12वीं की पाठ्यपुस्तक में बौद्ध धर्म के खिलाफ लिखी ऐसी बातें, शुरू हुआ विवाद-IndiaNews

पहली पत्नी से हुआ था तलाक 

मामला सीपरी बाजार थाने की पाल कॉलोनी का है। 53 साल के सुनील अतरौलिया यहां दो मंजिला कोठी में अकेले रहते थे। वह पैसे उधार देने का काम करते थे। उनकी शादी 17 साल पहले हुई थी। लेकिन, कुछ साल बाद ही पत्नी से अनबन हो गई और दोनों अलग रहने लगे। उनकी एक 15 साल की बेटी भी है जो अपनी मां के साथ रहती है। दोनों का तलाक का केस चला। अक्टूबर 2023 में सुनील ने अपनी पत्नी को फिर से तलाक दे दिया।

दूसरी शादी के लिए तैयार हुआ युवक 

सुनील अब दोबारा शादी करना चाहता था। नवंबर 2023 में उसकी मुलाकात 32 साल की ज्योति से हुई। ज्योति भी पहले से शादीशुदा थी। उसने अपने पति से तलाक भी ले लिया था। ज्योति की 7 साल की एक बेटी भी है। फरवरी में परिवार की सहमति से ज्योति और सुनील ने 19 अप्रैल को शादी कर ली। ज्योति शुरू में इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन लड़की के बेहतर भविष्य के लिए उसने अपने से 21 साल बड़े सुनील से शादी करने के लिए हामी भर दी। लेकिन शादी के बाद ज्योति को पता चला कि सुनील बहुत शराब पीता है।

Monsoon Update: उत्तर पश्चिम भारत के अधिकांश हिस्सों में मानसून की होने वाली है धमाकेदार एंट्री, IMD ने दिया अपेडट -IndiaNews

जहर खाकर जान दे दी 

ज्योति के मुताबिक, 19 जून को सुनील पूरी रात घर नहीं आया। सुबह जब वह आया तो इस बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। इसके बाद ज्योति ने गुस्से में सुनील की शराब की 10 बोतलें सिंक में डाल दीं। लेकिन फिर दोनों के बीच सब ठीक हो गया। ज्योति ने बताया कि 21 जून को सुबह मैंने सुनील को चाय दी। फिर वह घर के बाहर जाकर बैठ गया। बाद में पड़ोसियों ने आकर बताया कि सुनील ने जहर खा लिया है। हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसपी सिटी ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का सामने आया है। लेकिन इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। सुनील के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच जारी है। सुनील के परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT